Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Jharkhand News: धनबाद में पूर्व सांसद की बहू ने राइफल की नोंक पर मोहल्ले में किया बवाल, VIDEO वायरल

मामला झारखंड के एक वक्त कद्दावर राजनेताओं में गिने जाने वाले गिरिडीह के पूर्व सांसद स्व. विनोद बिहारी महतो और उनके पुत्र स्व. राजकिशोर महतो की पारिवारिक जमीन के विवाद से जुड़ा है। इसे लेकर परिवार के लोगों के बीच पहले भी दो-तीन बार मारपीट हुई है।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal
Published on: July 11, 2022 20:11 IST
former mp daughter in law with rifle - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Former MP Daughter in Law with Rifle

Highlights

  • एक वक्त कद्दावर राजनेताओं में गिने जाने वाले स्व. विनोद बिहारी महतो की बहू है विनीता सिंह
  • विनीता सिंह ने किसी को जान मारने की धमकी दी तो किसी पर राइफल तान दी
  • राइफल लेकर मोहल्ले वालों से बोली- मुझे पता है हर किसी की औकात

Jharkhand News: धनबाद के विनोदनगर मोहल्ले में गिरिडीह के पूर्व सांसद दिवंगत राजकिशोर महतो की पुत्रवधू विनीता सिंह ने राइफल की नोंक पर घंटे भर बवाल किया। बिल्कुल डॉन जैसे अंदाज में उसने मोहल्ले के लोगों को धमकाया। किसी को जान मारने की धमकी दी तो किसी पर राइफल तान दी। इतना ही नहीं, विरोध करने वालों को औकात में रहने की नसीहत भी दे दी। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। हंगामे के दौरान मोहल्ले के लोगों और राइफल लेकर धमका रही महिला के सहयोगी दिलीप पांडेय के बीच मारपीट भी हुई। दोनों पक्ष से कुछ लोगों को चोट आई है। वहीं, घटना को लेकर दोनों पक्षों की ओर से स्थानीय थाने में FIR दर्ज कराई गई है।

जानें, क्या है पूरा मामला

मामला झारखंड के एक वक्त कद्दावर राजनेताओं में गिने जाने वाले गिरिडीह के पूर्व सांसद स्व. विनोद बिहारी महतो और उनके पुत्र स्व. राजकिशोर महतो की पारिवारिक जमीन के विवाद से जुड़ा है। इसे लेकर परिवार के लोगों के बीच पहले भी दो-तीन बार मारपीट हुई है। सोमवार को भी इसी विवाद में एक नया मोड़ तब आया, जब विनीता सिंह खुद राइफल लेकर पहुंचीं और मोहल्ले भर के लोगों को धमकाने लगीं। लोगों ने विरोध किया तो चिल्लाकर कहा कि आवाज धीमी रखो। हर किसी की औकात मुझे पता है। पूरा हंगामा लगभग घंटे भर तक चलता रहा।

दोनों पक्ष के लोगों ने एक-दूसरे खिलाफ दी लिखित शिकायत
आरोप है कि विनीता सिंह ने पड़ोसी योगेश कुमार, पुष्कल सिंह, राजीव मंडल, रेखा महतो, भोला साव, किरण महतो आदि पर राइफल तानी और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। विनीता सिंह के सहयोगी दिलीप पांडेय पर भी लोगों को धमकाने का आरोप है।

इधर विनीता सिंह के सहयोगी दिलीप पांडेय ने मोहल्ले के लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है। उसने कहा है कि उसके मालिक की जमीन और संपत्ति हड़प ली गई है। वह विनीता सिंह के साथ मोहल्ले में गया था, तब उसके साथ मारपीट की गई। बाद में दोनों पक्ष के लोगों ने थाने पहुंचकर एक-दूसरे खिलाफ लिखित शिकायत दी है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

कोर्ट में लंबित है जमीन विवाद
बता दें कि दिवंगत विनोद बिहारी महतो के पुत्र स्वर्गीय राजकिशोर महतो की पुत्र वधू विनीता सिंह और राजकिशोर महतो के भाई फूला महतो की पत्नी सोमा महतो के बीच लंबे समय से संपत्ति का विवाद चल रहा है। इस विवाद को लेकर दोनों ओर से कई बार मारपीट भी हो चुकी है। सदर थाना में दोनों की ओर से पूर्व में प्राथमिकी भी दर्ज करवाई जा चुकी है। फिलहाल इनका मामला कोर्ट में लंबित है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement