Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मुख्यमंत्रियों को मिलने की अनुमति ना देने पर केजरीवाल ने लगाया आरोप कहा- ''इसमे नरेंद्र मोदी का हाथ''

चार मुख्यमंत्रियों को दिल्ली के उनके समकक्ष अरविंद केजरीवाल से उपराज्यपाल के कार्यालय पर मिलने की अनुमति नहीं देने पर आप नेतृत्व ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए आरोप लगाया कि इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: June 17, 2018 6:16 IST
arvind kejriwal- India TV Hindi
arvind kejriwal

नयी दिल्ली: चार मुख्यमंत्रियों को दिल्ली के उनके समकक्ष अरविंद केजरीवाल से उपराज्यपाल के कार्यालय पर मिलने की अनुमति नहीं देने पर आप नेतृत्व ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए आरोप लगाया कि इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ है। आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया , ‘‘ मुझे नहीं लगता कि उपराज्यपाल खुद से इतना बड़ा फैसला ले सकते हैं। निश्चित तौर पर पीएमओ ने उन्हें इजाजत देने से मना किया होगा। ठीक वैसे ही जैसे पीएमओ के इशारे पर आईएएस हड़ताल कर रहे हैं। ’’ (दिल्ली: अनशन पर बैठे केजरीवाल के इस मंत्री का वजन बढ़ा....)

उधर , भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय गोयल ने कहा कि चारों नेता राष्ट्रीय राजधानी में नीति आयोग की बैठक में हिस्सा लेने आए हैं राजनीति करने नहीं। यह उन्हें शोभा नहीं देता। गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर आईएएस अधिकारियों की हड़ताल खत्म कराने की मांग की थी।

अरविंद केजरीवाल ने इस बारे में पीएम मोदी को एक चिट्ठी लिखी थी जिसमें उन्होंने हड़ताल के कारण दिल्ली की कामकाज प्रभावित होने की बात लिखी थी। केजरीवाल ने चिट्ठी में लिखा थी कि स्ट्राइक के कारण दिल्ली में विकास के काम प्रभावित हो रहे हैं। केजरीवाल का कहना है कि उपराज्यपाल दिल्ली के आईएएस अधिकारियों की हड़ताल खत्म नहीं करवा पा रहे हैं ऐसे में वो दखल दें।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement