Thursday, April 25, 2024
Advertisement

गोवा के दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटों ने राजनीति में आने के दिए संकेत

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटों ने शनिवार को बयान जारी कर संकेत दिए कि वह अपने पिता के देश और राज्य के प्रति समर्पण की विरासत को जारी रखने के लिए राजनीति में प्रवेश कर सकते हैं।

PTI Reported by: PTI
Published on: March 30, 2019 20:34 IST
manohar parrikar son- India TV Hindi
manohar parrikar son

पणजी: गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटों ने शनिवार को बयान जारी कर संकेत दिए कि वह अपने पिता के देश और राज्य के प्रति समर्पण की विरासत को जारी रखने के लिए राजनीति में प्रवेश कर सकते हैं।

पर्रिकर (63) का लंबे समय तक अग्न्याशय संबंधी बीमारी के कारण 17 मार्च को निधन हो गया था। पर्रिकर के निधन के बाद से ही गोवा में यह कयास लगने शुरू हो गए थे कि उनके पुत्र उत्पल और अभिजात के लोकसभा चुनाव या अपने पिता के निधन से बाद पणजी विधानसभा सीट से उपचुनाव लड़ सकते हैं।

बेटों की ओर से जारी बयान में कहा गया है, "हम राज्य और राष्ट्र के लिए उनकी सेवा और समर्पण की विरासत को जारी रखते हुए उनके जीवन का सम्मान करेंगे।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement