1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मनोहर पर्रिकर के नाम पर गोवा में पैठ बनाएगी AAP! मनीष सिसोदिया ने दिए ये संकेत

मनोहर पर्रिकर के नाम पर गोवा में पैठ बनाएगी AAP! मनीष सिसोदिया ने दिए ये संकेत

गोवा में लोगों के बीच पैठ बढ़ाने के लिए अब आम आदमी पार्टी ने भाजपा के दिवंगत नेता मनोहर पर्रिकर के नाम का इस्तेमाल किया है। रविवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि अगर उनकी पार्टी साल 2022 में गोवा का चुनाव जीतती है तो वो राज्य के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के विजन को आगे लेकर जाएंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 12, 2021 8:05 IST
Manohar Parrikar name to be used by AAP in Goa to gain votes मनोहर पर्रिकर के नाम पर गोवा में पैठ बन- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/TILVESUREL11 मनोहर पर्रिकर के नाम पर गोवा में पैठ बनाएगी AAP! मनीष सिसोदिया ने दिए ये संकेत

पणजी. आम आदमी पार्टी गोवा में अपनी जड़ें मजबूत करने के लिए लगातार कोशिशें कर रही है। गोवा में लोगों के बीच पैठ बढ़ाने के लिए अब आम आदमी पार्टी ने भाजपा के दिवंगत नेता मनोहर पर्रिकर के नाम का इस्तेमाल किया है। रविवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि अगर उनकी पार्टी साल 2022 में गोवा का चुनाव जीतती है तो वो राज्य के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के विजन को आगे लेकर जाएंगे। उन्होंने भाजपा पर मनोहर पर्रिकर की विरासत को 'दफनाने' का आरोप लगाया।

मनीष सिसोदिया रविवार को गोवा के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनावी रोड मैप पर चर्चा के लिए पणजी पहुंचे थे। पणजी कन्वेंशन सेंटर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "लोग कहते हैं कि पर्रिकर जी गोवा में विकास के संस्थापक थे। लेकिन उनकी मृत्यु के बाद (साल 2019 में), बीजेपी ने गोवा के लिए विकास के विजन को दफन कर किया, बीजेपी ने उन लोगों को साइड लाइन कर दिया, जिन्होंने मनोहर पर्रिकर के विजन से गठबंधन किया था। मैं गोवा में भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं से कहना चाहता हूं कि वो भाजपा छोड़ दें क्योंकि भाजपा कभी भी पर्रिकर जी के जीवन में विकास के विजन को पूरा नहीं कर पाएगा।"

सिसोदिया ने कहा कि जिसके पास भी गोवा के ग्रोथ का विजन है उसे AAP से हाथ मिला लेने चाहिए, हम साथ मिलकर गोवा के विकास के लिए काम करेंगे। हमारे  4 हजार वॉलंटियर्स के ग्रुप का हिस्सा बनें जो पर्रिकर जी के गोवा के विजन को आगे लेकर जाएं। उन्होंने कहा कि गोवा के लोगों ने बीजेपी और आप दोनों ही पार्टियों को राज्य में सरकार चलाने का मौका दिया है, अब गोवा को विजन वाली गैर भ्रष्ट सरकार की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि भाजपा या कांग्रेस का मॉडल विधायकों को खरीदना और चुनाव जीतने के लिए गंदी राजनीति करना है। वे लोगों के जनादेश के आधार पर सरकार नहीं बनाते हैं लेकिन खरीदे गए विधायकों के आधार पर सरकार बनाते हैं। यह पैसा जो वे विधायकों को खरीदने के लिए इस्तेमाल करते हैं, वह कहां से आता है? अगर बीजेपी और कांग्रेस ने विधायकों को खरीदने के बजाय गोवा के पुनर्विकास के लिए पैसा जमा किया, तो पुनर्विकास के लिए अधूरी परियोजनाएं अब तक तैयार हो गई होतीं।

Click Mania
Modi Us Visit 2021