1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. पत्र लिख सोनिया गांधी ने रायबरेली के लोगों को दिया धन्यवाद, सपा-बसपा का भी जताया आभार

पत्र लिख सोनिया गांधी ने रायबरेली के लोगों को दिया धन्यवाद, सपा-बसपा का भी जताया आभार

सोनिया गांधी ने पत्र में लिखा, “मैं जानती हूं कि आने वाले दिन और भी मुश्किल भरे हैं लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि आपके समर्थन और विश्वास की शक्ति के सहारे कांग्रेस हर चुनौती को पार करेगी। लड़ाई कितनी भी लंबी हो, मैं आपको वचन देती हूं कि देश के बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए मैं भी अपना सर्वस्व कुर्बान करने में कभी पीछे नहीं हटूंगी।”

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 26, 2019 23:49 IST
sonia- India TV Hindi
पत्र लिख सोनिया ने जताया रायबरेली के लोगों का आभार

नई दिल्ली। यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने पत्र लिखकर रायबरेली के लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया है। पत्र में सोनिया गांधी ने समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और स्वाभिमान दल का भी आभार जताया है।

पत्र के जरिए सोनिया गांधी ने कहा, “लोकसभा चुनाव में हर बार की तरह मुझमें अपना विश्वास व्यक्त किया। कांग्रेस के एक- एक कार्यकर्ता के अलावा एसपी, बीएसपी, स्वाभिमान दल के साथियों ने जिस तरह मेरी जीत के लिए परिश्रम किया, उसके लिए मैं आभारी हूं।”

‘मेरा जीवन खुली किताब की तरह’

सोनिया गांधी ने पत्र में लिखा, “मेरा जीवन आप सबके सामने एक खुली किताब की तरह रहा है। आप मेरा परिवार हैं। आप से मुझे जो हौसला मिलता है, वही मेरी असली धरोहर है ।' सोनिया ने कहा कि उन्होंने भी अपने इस वृहद् परिवार का हर तरह से ख्याल रखने का हमेशा प्रयास किया है।

‘आने वाले दिन और भी मुश्किल भरे’

उन्होंने कहा, “मैं जानती हूं कि आने वाले दिन और भी मुश्किल भरे हैं लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि आपके समर्थन और विश्वास की शक्ति के सहारे कांग्रेस हर चुनौती को पार करेगी। लड़ाई कितनी भी लंबी हो, मैं आपको वचन देती हूं कि देश के बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए मैं भी अपना सर्वस्व कुर्बान करने में कभी पीछे नहीं हटूंगी।”

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X