Sunday, April 28, 2024
Advertisement

BJP नेता किरीट सोमैया से अज्ञात शख्स ने मांगे 50 लाख रुपये, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी

भारतीय जनता पार्टी के नेता और पार्टी के पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने मुंबई पुलिस को 50 लाख रुपये के एक्स्टोर्शन की घटना की शिकायत दी है। किसी अज्ञात शख्स ने उन्हें मेल पर 50 लाख रुपये देने नहीं तो उनका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Subhash Kumar Updated on: September 25, 2023 12:29 IST
KIRIT SOMAIYA- India TV Hindi
Image Source : PTI किरीट सोमैया।

बीजेपी नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया से जबरन वसूली का मामला सामने आया है। सोमैया ने मुंबई पुलिस के पास जाकर इस मामले की शिकायत भी दर्ज कराई है। सौमैया ने आरोप लगाया है कि किसी अज्ञात शख्स ने उनकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। आरोपी ने सोमैया से 50 लाख रुपए की डिमांड की है वरना आरोपी उनकी वीडियो को वायरल कर देगा। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, BJP नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने मुंबई पुलिस को 50 लाख रुपये के एक्स्टोर्शन की घटना की शिकायत दी है। सूत्रों के अनुसार, बताया गया है कि सोमैया के कार्यालय में एक मेल आया जिसमें अज्ञात शख़्स ने उनका कथित अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। इसके ऐवज में अज्ञात शख्स ने उनसे 50 लाख रुपये की मांग की है। सोमैया की शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस द्वारा अज्ञात शख़्स के खिलाफ IPC की धारा 385 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

क्या लिखा है मेल में?
अज्ञात शख्स ने मेल में लिखा है- "बिना कपड़ों के आपकी प्राकृतिक सुंदरता के बारे में- मेरे पास आपके स्पष्ट वीडियो हैं। पिछला वाला लीक सिर्फ एक पूर्वावलोकन था। वास्तविक फिल्म अभी भी बाकी है। इस फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए आपको 50 लाख रुपये का भुगतान करना होगा। अन्यथा आप एक बार फिर से प्रसिद्ध होने का विकल्प चुन सकते हैं। यदि आप जवाब नहीं देते हैं तो फिल्म सार्वजनिक कर दी जाएगी और अंततः आपकी इच्छा पूरी हो जाएगी"। 

पहले भी वायरल हो चुका वीडियो
बीजेपी नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया का एक वीडियो कुछ महीने पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने विधानसभा में इस मामले की जांच के आदेश दिए थे। मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच ने जांच के दौरान जानकारी दी थी कि किरीट सोमैया का वायरल वीडियो असली है।

ये भी पढ़ें- उत्तरकाशी में भूकंप के झटकों से फिर कांपी धरती, रिक्टर स्केल पर इतनी रही तीव्रता

ये भी पढ़ें- महिला आरक्षण विधेयक पर केंद्र सरकार के खिलाफ उतरेगी कांग्रेस, 21 शहरों में महिला नेताओं की प्रेस कॉन्फ्रेंस

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement