Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

भारी पड़ी विवादित टिप्पणी, हरियाणा महिला आयोग ने सुरजेवाला को भेजा समन

भाजपा सांसद हेमा मालिनी पर विवादित टिप्पणी कर के कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की मुश्किलें बढ़ गई है। चारों ओर से आलोचना झेलने के बाद अब हरियाणा महिला आयोग ने भी सुरजेवाला को समन जारी किया है।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Subhash Kumar Updated on: April 04, 2024 17:31 IST
सुरजेवाला को समन।- India TV Hindi
Image Source : PTI सुरजेवाला को समन।

चुनावी सीजन में अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी पर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला बुरी तरह से घिरे हुए हैं। भाजपा लगातार सुरजेवाला पर हमलावर है। इस बीच अब हरियाणा महिला आयोग ने रणदीप सिंह सुरजेवाला को नोटिस भेजा है। रणदीप सिंह सुरजेवाला को 9 अप्रैल को आयोग के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। 

क्या बोले थे सुरजेवाला?

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया है। हरियाणा के कैथल में आयोजित एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि  हम लोगों को विधायक और सांसद आप लोग इसलिए बनाते हैं ताकि जनता की आवाज संसद में उठा सकें। 'कोई हेमा मालिनी तो है नहीं..... ।

सुरजेवाला को समन।

Image Source : PTI
सुरजेवाला को समन।

हेमा मालिनी ने दिया जवाब

सुरजेवाला द्वारा दिए गए बयान पर हेमा मालिनी ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से महिलाओं का सम्मान करना सीखना चाहिए। हेमा ने कहा कि विपक्ष केवल 'लोकप्रिय लोगों' को निशाना बनाता है। उन्होंने कहा, "वे केवल लोकप्रिय लोगों को निशाना बनाते हैं क्योंकि अलोकप्रिय लोगों को निशाना बनाने से उन्हें कोई फायदा नहीं होगा... उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से महिलाओं का सम्मान करना सीखना चाहिए।" हेमा ने मथुरा से लोकसभा चुनाव में दोबारा नामांकन करने पर भी खुशी जाहिर की है। 

पहले भी दे चुके विवादित बयान

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाल ने बीते साल भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने हरियाणा के कैथल में आयोजित एक रैली में भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों को राक्षस प्रवृत्ति का बताया था। उन्होंने कहा था- "भारतीय जनता पार्टी का जो समर्थन करता है या जो भी उन्हें वोट देता है वह राक्षस प्रवृत्ति का है। मैं उन्हें महाभारत की धरती से उन्हें श्राप देता हूं।"

ये भी पढ़ें- #RespectWomen: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने की हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी, भड़की बीजेपी

#RespectWomen: कंगना पर अभद्र टिप्पणी को लेकर घिरी थीं सुप्रिया श्रीनेत, जानें पूरा मामला


Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement