Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

CAA के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन: उत्तर प्रदेश के संभल में 59 लोगों को दिया गया नोटिस

जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह ने बताया कि 19 और 20 दिसंबर को बसों में तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटनाएं हुई थीं। उनमें अभी तक की प्रारम्भिक जांच के अनुसार 15 लाख 35 हजार की सरकारी संपत्ति का नुकसान हुआ है। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 30, 2019 19:27 IST
CAA Sambhal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV (FILE) संभल में प्रदर्शन के दौरान की गई थी आगजनी

संभल। संभल में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हुए प्रदर्शनों के दौरान हिंसा में कथित रूप से शामिल लोगों को जिला प्रशासन ने नोटिस जारी किया है। अपर जिलाधिकारी कमलेश अवस्थी ने सोमवार को बताया कि अब तक 59 लोगों को लगभग 15 लाख 35 हजार रूपये के नोटिस जारी किए गए हैं। जब अवस्थी से सवाल किया गया कि नोटिस पाने वाले खुद को निर्दोष बता रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि नोटिस जारी कर दिया गया है ,अब उन्हें जवाब देना है। सबको सुनवाई का पूरा मौका मिलेगा।

जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह ने बताया कि 19 और 20 दिसंबर को बसों में तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटनाएं हुई थीं। उनमें अभी तक की प्रारम्भिक जांच के अनुसार 15 लाख 35 हजार की सरकारी संपत्ति का नुकसान हुआ है। सिंह ने बताया कि 59 लोगों को वीडियो क्लिप, फोटो व सीसीटीवी फुटेज से चिन्हित कर नोटिस जारी किए गए है । सरकारी संपत्ति को हुए नुक़सान की इन्हीं से भरपाई की जाएगी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement