1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. VIDEO: कैंची नहीं मिलने पर बिफर पड़े BJP सांसद मुरली मनोहर जोशी, हाथों से ही उखाड़कर फेंक दी रिबन

VIDEO: कैंची नहीं मिलने पर बिफर पड़े BJP सांसद मुरली मनोहर जोशी, हाथों से ही उखाड़कर फेंक दी रिबन

बीजेपी सांसद मुरली मनोहर जोशी ने उद्घाटन स्थल पर कैंची मांगी तो वहां मौजूद अफसर और कर्मचारी बगल झांकने लगे...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 22, 2018 18:36 IST
murli manohar joshi- India TV Hindi
murli manohar joshi

कानपुर: बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी गुरुवार को कानपुर के डीएम ऑफिस में गुस्सा हो गए। जोशी कानपुर में सोलर पैनल का उद्घाटन करने आए थे। जब रिबन काटने की बारी आई तो कैंची गायब थी इससे वह नाराज हो गए और अफसरों को खरी खोटी सुनाई। सीनियर अफसर हाथों में थाली लेकर खड़े थे लेकिन जोशी को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने अफसरों को बदतमीज़ कह दिया।

क्या है पूरा मामला?

बीजेपी सांसद मुरली मनोहर जोशी कानपुर कलेक्ट्रेट में सोलर पैनल का उद्घाटन करने आए हुए थे। लाल फीता टंगा हुआ था लेकिन काटने के लिए कैंची नहीं थी। बीजेपी सांसद ने उद्घाटन स्थल पर कैंची मांगी तो वहां मौजूद अफसर और कर्मचारी बगल झांकने लगे। इस पर मुरली मनोहर को गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने हाथों से ही रिबन को उखाड़ दिया। साथ ही उन्होंने अफसरों को जमकर खरी खोटी भी सुनाई।

जोशी ने तल्ख लहजे में अधिकारियों पर नाराजगी जताते हुए कहा, ‘‘आप आयोजनकर्ता है ? यह कैसा व्यवहार है ? आप बेशर्म हैं।’’ यह कहने के बाद वह फौरन वहां से चलने लगे तभी ठेकेदार वहां आया और कैंची देने की कोशिश की इस बीच डीएम सुरेंद्र सिंह ने फीता बांधना और डॉक्टर जोशी से फीता काटने का आग्रह किया लेकिन वह नहीं माने और कार्यस्थल से चले गए।

बता दें कि सांसद मुरली मनोहर जोशी ने सांसद निधि से कलेक्ट्रेट में सोलर लाइट लगवाई है, जिसका उद्घाटन आज उन्होंने किया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment