Friday, March 29, 2024
Advertisement

खिड़की का शीशा तोड़कर यात्री की गर्दन में घुसी लोहे की छड़, चलती ट्रेन में मौत

नीलांचल एक्सप्रेस सुबह करीब पौने नौ बजे दनवर सोमना इलाके से गुजर रही थी तभी एक लोहे की छड़ खिड़की का शीशा तोड़कर सामान्य डिब्बे में खिड़की के पास बैठे हरिकेश कुमार दुबे की गर्दन में जा घुसी जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गये।

Sailesh Chandra Edited By: Sailesh Chandra @chandra_sailesh
Published on: December 02, 2022 15:56 IST
ट्रेन में हादसा- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ट्रेन में हादसा

अलीगढ़: मौत कब किसे और कहां अपने आगोश में ले लेती है ये किसी को नहीं पता। ऐसा ही एक हादसा चलती ट्रेन में हुआ। मामला दिल्ली के आनंद विहार से ओडिशा के पुरी के बीच चलने वाली नीलांचल एक्सप्रेस का है। ट्रेन में बैठे एक शख्स की जान अचानक उस वक्त चली गई जब पटरी पर पड़ी लोहे की छड़ खिड़की तोड़ते हुए यात्री की गर्दन में जा घुसी और सिर फाड़ते हुए निकल गई। इस घटना से ट्रेन में हड़कंप की स्थिति बन गई। यह घटना शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से करीब 35 किलोमीटर पहले दनवर सोमना इलाके में हुई। 

नार्थ सेंट्रल रेलवे (NCR) के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी हिमांशु शेखर उपाध्याय ने बताया कि नीलांचल एक्सप्रेस सुबह करीब पौने नौ बजे दनवर सोमना इलाके से गुजर रही थी तभी एक लोहे की छड़ खिड़की का शीशा तोड़कर जनरल डिब्बे में खिड़की के पास बैठे हरिकेश कुमार दुबे की गर्दन में जा घुसी जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गये। ट्रेन की रफ्तार हादसे के समय 110 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। 

जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि ट्रेन के स्टाफ ने तुरंत इसकी सूचना करीब 35 किलोमीटर दूर अलीगढ़ रेलवे स्टेशन के अधिकारियों को दी। ट्रेन के अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंचने पर रेल कर्मचारी दुबे को उतारकर तुरंत अस्पताल ले गये जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव को पोस्टमार्ट्म के लिए भेज दिया गया है। 

ट्रेन में हादसा

Image Source : TWITTER
ट्रेन में हादसा

उन्होंने बताया कि मृतक सुल्तानपुर का रहने वाला था और घटना के बारे उसके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि चलती ट्रेन में लोहे की छड़ खिड़की तोड़कर कैसे डिब्बे के अंदर घुस गयी। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement