Friday, April 26, 2024
Advertisement

प्रयागराज में महिला वकील ने जड़ दिए डाक कर्मी को थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाली महिला वकील अंकिता शर्मा अपने पति प्रशांत शर्मा के साथ कचहरी स्थित डाकघर में कुछ कागजों की रजिस्ट्री कराने पहुंची थी।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: January 09, 2023 23:36 IST
प्रयागराज में महिला वकील ने जड़ दिए डाक कर्मी को थप्पड़- India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT प्रयागराज में महिला वकील ने जड़ दिए डाक कर्मी को थप्पड़

प्रयागराज में एक महिला वकील के द्वारा एक डाककर्मी को थप्पड़ जड़े जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला वकील डाक घर में बैठे एक पुरुष कर्मचारी को थप्पड़ मारने लगती है। इसके अलावा वह उस कर्मचारी के बगल में बैठी महिला कर्मचारी से भी मारपीट कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाली महिला वकील अंकिता शर्मा अपने पति प्रशांत शर्मा के साथ कचहरी स्थित डाकघर में कुछ कागजों की रजिस्ट्री कराने पहुंची थी। जहां काउंटर में डाककर्मी सज्जन कुमार बैठे थे। बताया जा रहा है कि महिला वकील उसका कार्य जल्दी करने को कह रही थी, जिसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। 

पुलिस कह रही है मामले की जांच की बात 

बातचीत से शुरू हुआ विवाद हाथापाई तक पहुंच गया। इसी दौरान महिला वकील ने सज्जन कुमार को थप्पड़ जड़ दिए। मामला बढ़ता हुआ देख वहां मौजूद अन्य कर्मचारी बीच-बचाव करने लगे। जिसके बाद महिला वकील ने अपने साथियों को बुला लिया। डाकघर पहुंचे वकीलों ने दो और कर्मचारी को पीट दिया। साथ ही हंगामा करने लगे। सूचना पाकर पहुंची कर्नलगंज पुलिस ने मामला शांत कराया। इस मामले में कर्नलगंज के CO राजेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर FIR दर्ज कर लिया गया है। वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है।

वकील का विवाद करने का रहा है पुराना इतिहास 

ऐसा नहीं है कि यह विवाद पहली बार हुआ हो। यहां काम कर रहे कर्मचारियों ने बताया कि इस डाक कार्यालय ज्यादातर वकील ही आते हैं और ऐसे विवाद होते रहते हैं, लेकिन मारपीट का ममला पहली बार हुआ है। आरोपी महिला वकील को लेकर कर्मचारी बताते हैं कि यह महिला विकल अक्सर अपने काम को लेकर काउंटर पर आने की बजे सीधे अंदर आकर उनका काम जल्दी करने की जिद करती हैं और अगर कोई कर्मचारी ऐसा करने से मना करता है तो वे उसके साथ गाली-गलौच करते हुए हंगामा खड़ा कर देती हैं। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement