Monday, April 29, 2024
Advertisement

रामबन में दर्दनाक घटना, तीन मंजिला इमारत में लगी आग, तीन बहनों की झुलस कर मौत

जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले के एक गांव के मकान में सोमवार सुबह आग लग गई। आग लगने से एक ही घर की तीन बहनों की जलकर मौत हो गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: February 12, 2024 14:43 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई। यहां के एक सुदूर गांव में एक मकान में सोमवार सुबह आग लग गई। आग लगने से एक ही घर की तीन बहनों की जलकर मौत हो गई। घटना जिले के उखराल मंडल के धनमस्ता-तजनीहाल गांव की है। तीनों बहनों की उम्र क्रमश: 18 वर्ष, 14 वर्ष और 11 वर्ष थी। 

अधिकारियों ने बताया कि  तीन मंजिला मकान में सोमवार सुबह आग लग गई। उन्होंने बताया कि घटना के वक्त बिस्मा (18), सैका (14) और सानिया (11) सबसे ऊपरी मंजिल पर सो रही थीं और आग के पूरे घर में फैलने के कारण वे बाहर नहीं निकल पाईं। अधिकारियों ने बताया कि दमकल और आपातकालीन सेवाओं के कर्मियों ने उनके शव बरामद किए। आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चला है।

पुंछ में पाकिस्तानी ड्रोन पर गोलाबारी

वहीं, एक अन्य खबर में सेना के जवानों ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (LoC) के पास एक पाकिस्तानी ड्रोन पर गोलाबारी की। अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि ड्रोन रविवार देर रात भारतीय क्षेत्र में कुछ देर मंडराने के बाद पाकिस्तान की ओर लौट गया। उन्होंने कहा कि मेंढर के नार मनकोट इलाके में दुश्मन के ड्रोन की गतिविधि देखी गई, जिसके बाद नियंत्रण रेखा पर तैनात सैनिकों ने उसे गिराने के लिए उस पर कम से कम तीन गोलियां चलाईं। 

अधिकारियों ने बताया कि भारतीय सैनिकों की गोलीबारी के बाद ड्रोन पाकिस्तान की ओर लौट गया। उन्होंने बताया कि इलाके में तलाशी अभियान जारी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सीमा पार से नशीले पदार्थों, हथियारों और विस्फोटक सामग्री को गिराने के लिए भेजे जाने वाले ड्रोन के बारे में सूचना देने वालों को तीन लाख रुपये का नकद इनाम देने की हाल में घोषणा की है। 

ये भी पढ़ें- 

दिल्ली की सबसे लंबी मेट्रो लाइन कौन सी है? जानें इससे जुड़ी कुछ बातें

"13 फरवरी को उड़ा देंगे", दिल्ली के एमिटी स्कूल में बम की धमकी से मचा हड़कंप

ICU में भर्ती मरीज की उंगली-एड़ी और पिछले हिस्से को चूहे ने कुतरा, 2 डॉक्टर सस्पेंड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement