1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. राशिफल 1 मार्च 2018: माह का पहला दिन, इस राशियों के लिए होगा लकी

राशिफल 1 मार्च 2018: माह का पहला दिन, इस राशियों के लिए होगा लकी

होलिकादहन के साथ ही आज से होलाष्टक भी समाप्त हो रहे हैं, जिसके चलते शादी ब्याह आदि शुभ कार्य फिर से शुरू हो जायेंगे। जानइए आचार्य इंदु प्रकाश से राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: February 27, 2018 19:03 IST
rashifal 1 march 2018- India TV Hindi
rashifal 1 march 2018

धर्म डेस्क: आज फाल्गुन शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि सुबह 08:58 तक रहेगी। अतः फाल्गुन शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा आज ही है। आज श्री चैतन्य महाप्रभु जी की जयंती है। आज शाम को 07:40 पर भद्रा समाप्त होगी। अतः आज शाम 07:40 के बाद ही होलिकादहन किया जायेगा। होलिकादहन के साथ ही आज से होलाष्टक भी समाप्त हो रहे हैं, जिसके चलते शादी ब्याह आदि शुभ कार्य फिर से शुरू हो जायेंगे। जानइए आचार्य इंदु प्रकाश से राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। इस समय लोग आपके बेहतरीन विचारों को सुनने जानने के लिए बहुत उत्सुक होंगे। आपको उनसे जो भी बात मनवानी है, आप आसानी से मनवा सकते हैं। अपने अधिकार जताने की प्रवृत्ति को नियंत्रण में रखें, यह आपके काम पर असर डाल सकती है।

इस राशि के लोगों को आज किसी करीबी से कोई खुश-खबरी मिल सकती है। करियर के मामले में आपके ऊपर अपनी क्षमता से अधिक जिम्मेदारियां आ सकती हैं। कोई भी फैसला सोच-समझ कर लें। केसर का तिलक मस्तक पर लगाने से आपकी मानसिक स्थिति ठीक रहेगी।

वृष राशि
आज का दिन आपका खुशनुमा बना रहेगा। आज आपका रचनात्मक कार्यों में नाम होगा और आपको प्रसिद्धि भी मिलेगी। आज आप अपने मन के आधार पर फैसले लेंगे। लेकिन वे सिर्फ वित्त के मामले में लाभकारी साबित होंगे।

आज सामने आयी सभी चुनौतियों का डटकर मुकाबला करेंगे तो सफलता भी हांथ लगेगी। लेकिन आपको भविष्य को बेहतर बनाने के लिए इस समय के कुछ आरामों को छोड़ना होगा। आज लवमेट के साथ किसी बात पर विवाद आ सकता हैं, साथ में डिनर के लिए जाएं रिश्तों में नजदीकियां आएंगी । तुलसी के पौधे के आगे दीप जलाने से रिश्तों में सामंजस्य स्थापित होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
X