1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. शादी से पहले पॉजिटिव हो गया युवक, PPE किट पहनकर लिए फेरे, देखिए वीडियो

शादी से पहले पॉजिटिव हो गया युवक, PPE किट पहनकर लिए फेरे, देखिए वीडियो

मध्य प्रदेश के रतलाम में एक ऐसा ही बेहद सीमित संख्या में लोगों के बीच एक विवाह संपन्न हुआ, इस शादी की खास बात ये रही कि दूल्हा-दुल्हन दोनों ने PPE किट पहनकर सात फेरे लिए। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 27, 2021 6:47 IST
Coronavirus Marriage couple tied knot wearing PPE Kits watch video शादी से पहले पॉजिटिव हो गया युवक,- India TV Hindi
Image Source : ANI VIDEO GRAB शादी से पहले पॉजिटिव हो गया युवक, PPE किट पहनकर लिए फेरे, देखिए वीडियो

रतलाम. कोरोना की दूसरी लहर इस वक्त पूरे भारत में कहर बरपा रही है। मध्य प्रदेश में भी कोरोना की वजह से बुरा हाल है। कोरोना काल में शादी-विवाह कार्यक्रमों को टाला जा रहा है या बेहद सीमित संख्या में लोगों के साथ विवाह कार्यक्रमों को आयोजित किया जा रहा है। सोमवार को मध्य प्रदेश के रतलाम में एक ऐसा ही बेहद सीमित संख्या में लोगों के बीच एक विवाह संपन्न हुआ, इस शादी की खास बात ये रही कि दूल्हा-दुल्हन दोनों ने PPE किट पहनकर सात फेरे लिए। इस दौरान आसपास मौजूद सभी लोगों ने भी PPE किट पहने।

दरअसल, इस शादी से पहले दुल्हे की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। रतलाम के तहसीलदार नवीन गर्ग ने बताया कि प्रशासन शादी को रुकवाने के लिए गया था, लेकिन जब शादी करवाने के लिए निवेदन किया गया तो सीनियर अधिकारियों की गाइडेंस में विवाह को संपन्न करवाया गया। इस दौरान नवदंपत्ति को पीपीई किट्स पहनाए गए ताकि इंफेक्शन न फैले।

एमपी में कोरोना के 12,686 नए मामले

मध्यप्रदेश में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 12,686 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 5,11,990 पहुंच गयी। पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से प्रदेश में 88 और मरीजों की मौत हुई है। प्रदेश में अब तक इस संक्रामक रोग से मरने वालों की संख्या 5,221 हो गयी है। यह जानकारी मध्यप्रदेश स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने दी है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सोमवार को कोविड-19 के 1841 नये मामले इंदौर में आये, जबकि भोपाल में 1824, ग्वालियर में 1208 एवं जबलपुर में 807 नये मामले आये। अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में कुल 5,11,990 संक्रमितों में से अब तक 4,14,235 मरीज संक्रमण मुक्त हो चुके हैं और 92,534 मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि सोमवार को 11,612 रोगियों को संक्रमण से उबरने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई। 

Click Mania
bigg boss 15