Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Coronavirus: श्योपुर में पुलिस और मेडिकल टीम पर हमला, एएसआई घायल

मध्य प्रदेश के श्योपुर में कोरोना वायरस को लेकर जांच के लिए पहुंची मेडिकल टीम और पुलिस पर हमला किया गया। इस हमले में एएसआई बुरी तरह घायल हो गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 22, 2020 23:58 IST
Coronavirus: श्योपुर में पुलिस और मेडिकल टीम पर हमला, एएसआई घायल- India TV Hindi
Coronavirus: श्योपुर में पुलिस और मेडिकल टीम पर हमला, एएसआई घायल

मध्य प्रदेश के श्योपुर में कोरोना वायरस को लेकर जांच के लिए पहुंची मेडिकल टीम और पुलिस पर हमला किया गया। इस हमले में एएसआई बुरी तरह घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक विजयपुर के गसवानी इलाक में इंदौर से आए एक शख्स की जांच के लिए पुलिस और मेडिकल टीम पहुंची थी। जानकारी के मुताबिक गोपाल शिवहरे नाम का शख्स इंदौर से यहां आया था। जैसे ही टीम जांच के लिए पहुंची गोपाल के परिजनों ने हमला बोल दिया। लोग पथराव करने लगे। इसमें एएसआई राम अवस्थी बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उनके खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई की जाएगी। यह दल जिस व्यक्ति का कोविड—19 जांच करने गया था, वह इस महामारी से बुरी तरह प्रभावित शहर इंदौर से आया हुआ था। श्योपुर जिले के पुलिस अधीक्षक सम्पत उपाध्याय ने बताया, ''श्योपुर जिले के गसवानी गांव में कोरोना वायरस बीमारी की जाँच करने गए स्वास्थ्यकर्मी एवं पुलिस की टीम पर पथराव करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।''

उन्होंने कहा कि गसवानी निवासी गोपाल शिवहरे विगत दिनों इंदौर से लौटा था जिसके परीक्षण हेतु आज स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस की टीम सहित उसके घर पहुँची थी जहाँ आरोपी एवं उसके परिजन ने टीम पर पथराव कर दिया। उपाध्याय ने बताया कि एएसआई श्रीराम अवस्थी को सिर में पत्थर लगा है। साथ ही अन्य स्वास्थ्यकर्मियों को भी चोटें आई हैं जिनकी चिकित्सकीय जांच हो चुकी है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन पर संबद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। (इनपुट-भाषा)

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement