Monday, May 06, 2024
Advertisement

BJP कहती है कि 'पिक्चर अभी बाकी है', तो क्या सिलेंडर 4,000 रुपये का होगा: जीतू पटवारी

देश में पहले चरण का मतदान संपन्न हो गया है। सभी राजनीतिक पार्टियां अब अगले चरण के मतदान के लिए अपने सियासी मोर्चों पर तैनात हो चुकी हैं। बीजेपी और कांग्रेस लगातार एक-दूसरे पर हमलावर है। बीजेपी के 'पिक्चर अभी बाकी है' बयान पर जीतू पटवारी ने भी चुटकी ली है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: April 24, 2024 6:46 IST
jitu patwari- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO जीतू पटवारी

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है। होशंगाबाद लोकसभा संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार संजय शर्मा के समर्थन में रायसेन के उदयपुर में आयोजित जनसभा में जीतू पटवारी ने भाजपा सरकार और उसकी नीतियों को जनविरोधी करार दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा कहती है कि पीएम मोदी का 10 साल का शासन तो केवल एक ट्रेलर है पूरी पिक्चर अभी बाकी है। हम यह पूछना चाहते हैं कि यदि 1,200 रुपये का सिलेंडर इन्होंने बेचा, तो अब 4,000 का सिलेंडर और 400 का पेट्रोल-डीजल पूरी पिक्चर का हिस्सा होगा?

'बीजेपी की मंशा नफरत, घृणा से चुनाव जीतने की है'

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने झूठी गारंटी दी थी जिसमें 3,000 रुपये लाडली बहना को, किसानों को 2,700 गेंहू का भाव, 3,100 धान का भाव एवं 450 रुपये में सिलेंडर देने की बात कही थी, पूछिए कि क्या हुआ उस गारंटी का। आज हर घर में बेरोजगार हैं, ईडी-सीबीआई का दुरुपयोग कर भाजपा जनता को भ्रमित करना चाहती है जबकि भाजपा के नेताओं के खिलाफ लोकायुक्त में प्रकरण है और सरकार अनुमति नहीं दे रही है। भाजपा की मंशा नफरत, घृणा से चुनाव जीतने की है।

'स्विस बैंक की लिस्ट लाने की बात कही थी, स्टेट बैंक की लिस्ट आ गई'

उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार ने कहा था किसानों की आय दोगुनी कर देंगे, किसान की आय ना तो दोगुनी हुई और ना ही उनके बच्चों को रोजगार मिला। स्विस बैंक की लिस्ट लाने की बात कही थी लेकिन स्टेट बैंक की लिस्ट आ गई, उसमें पता चला कि भाजपा ने वैक्सीन बनाने वाली कंपनियों तक से चंदा ले लिया।

कांग्रेस नेता ने कहा कि यह चुनाव देश की सबसे बड़ी पंचायत का चुनाव है और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है, हम सरपंच भी चुनते हैं तो सोच समझकर चुनते हैं, घर में विवाह भी होता है तो आजू-बाजू से पूछकर आगे बात करते हैं। आप जानते हैं कि बीजेपी की राजनीति झूठ, पाखंड, नफरत और भ्रमजाल की राजनीति है इसलिए हमारे प्रत्याशी को जिताएं ताकि आपको किए वादे हमारी सरकार पूरे कर सके।

यह भी पढ़ें-

पहली बार आम आदमी पार्टी को वोट देंगे सोनिया और राहुल, जानें क्यों लेना पड़ा ऐसा फैसला

वो 5 किस्से जो बताते हैं मोदी सरकार में कैसे खत्म हुआ VIP कल्चर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement