1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. न्‍यूज
  5. मध्य प्रदेश में फ्लोर टेस्ट से पहले निर्भया के दोषियों की फांसी पर बोले शिवराज, नरपिशाचों को कुकृत्य की सजा मिली

मध्य प्रदेश में फ्लोर टेस्ट से पहले निर्भया के दोषियों की फांसी पर बोले शिवराज, नरपिशाचों को कुकृत्य की सजा मिली

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दोषियों की फांसी पर अपनी प्रतिक्रिया व्य​क्त की। अपनी पहली टिप्पणी में शिवराज सिंह ने कहा कि चारों नरपिशाचों को उनके कुकृत्य के लिए सजा मिल गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 20, 2020 8:54 IST
Shivraj singh Chouhan- India TV Hindi
Shivraj singh Chouhan

मध्य प्रदेश में आज राजनीतिक घटनाक्रम आज तेजी से करवट बदलने वाला है। आज दोपहर 2 बजे कमलनाथ सरकार को अपना बहुमत सिद्ध करना है। इससे पहले आज भारत की सुबह निर्भया के दोषियों को फांसी के साथ हुई। इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दोषियों की फांसी पर अपनी प्रतिक्रिया व्य​क्त की। अपनी पहली टिप्पणी में शिवराज सिंह ने कहा कि चारों नरपिशाचों को उनके कुकृत्य के लिए सजा मिल गई है। उन्होंने कहा कि इस सजा से निकृष्ट मानसिकता वाले लोगों को सबक जरूर मिलेगा। 

शिवराज सिंह ने आज ट्वीट करते हुए लिखा: 

सर्वो दण्डजितो लोको दुर्लभो हि शुचिर्नरः ।

दण्डस्य हि भयात्सर्वं जगद्भोगाय कल्पते ॥

उन्होंने आगे लिखा कि जहाँ नारी की पूजा होती है, वहीं देवताओं का वास होता है। हम आज से प्रण लें कि अपनी बहन-बेटियों की रक्षा करेंगे, उन्हें स्वच्छंदता के साथ अपने सपनों को पूरा करने में सहयोग देंगे और एक सभ्य और बेहतर समाज के निर्माण में भागीदार बनेंगे। 

अगले ट्वीट में शिवराज ​ने लिखा,बेटी #Nirbhaya को न्याय मिल गया! मन को इस बात की शांति है कि चारों नरपिशाचों को उनके कुकृत्य की सज़ा मिली, साथ ही ऐसी निकृष्ट मानसिकता रखने वालों को भी कड़ा संदेश गया कि दरिंदों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा! अब बेटियों को उन्मुक्त वातावरण देने की ज़िम्मेदारी समाज की है!

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। News News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन
Write a comment
X