Saturday, May 04, 2024
Advertisement

VIDEO: बालासाहेब ठाकरे होते तो संजय राउत को.. ये क्या बोल गए महाराष्ट्र के BJP MP अनिल बोंडे?

लोकसभा चुनाव को लेकर महाराष्ट्र में राजनीति चरम पर है। इस बीच मंच से भाजपा सांसद अनिल बोंडे ने विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि आज छत्रपति शिवाजी महाराज होते तो संजय राउत की जीभ काट लेते। देखें वीडियो-

Reported By : Atul Singh Edited By : Kajal Kumari Updated on: April 21, 2024 10:29 IST
bjp mp controversial statement- India TV Hindi
भाजपा राज्यसभा सांसद के बिगड़े बोल

लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है और अभी चुनाव के छह चरणों की वोटिंग के लिए चुनाव प्रचार चरम पर है। चुनाव प्रचार में मंच से पक्ष और विपक्ष में तीखी बयानवाजी हो रही है। इस बीच, महाराष्ट्र के भाजपा से राज्यसभा सांसद अनिल बोंडे ने शिवसेना उद्धव गुट के सांसद संजय राउत पर विवादित बयान दिया है जिससे प्रदेश में सियासत गरमा सकती है। अनिव बोंडे ने कहा है कि आज छत्रपति शिवाजी महाराज अगर होते तो संजय राऊत की जीभ काट दी जाती और बालासाहेब ठाकरे होते तो वो संजय राउत के कान के नीचे जोरदार थप्पड़ लगाते...अमरावती लोकसभा सीट पर भाजपा की उम्मीदवार नवनीत राणा के लिए चुनाव प्रचार के दौरान सांसद अनिल बोंडे ने ऐसी बातें कह दीं।

देखें वीडियो (बयान मराठी भाषा में)

अनिल बोंडे ने कहा कि नवनीत राणा अमरावती सीट से चुनाव जीत रही हैं इसलिए संजय राउत आये और उन्होंने हमारी माता-बहनों को शर्मिंदा करनेवाला बयान दिया। संजय राउत की इस गलती के लिए अगर छत्रपति शिवाजी महाराज ज़िंदा होते तो संजय राउत की जीभ काट लेते..काट लेते की नही?? अगर बालासाहेब ठाकरे होते तो संजय राउत के कान के नीचे थप्पड़ मारते..मारते की नही मारते? अब जो अपने आपको शिवसैनिक बोल रहे हैं, उनसे बोलो अब यह बालासाहेब वाली शिवसेना नही रही। उद्धव ठाकरे की शिवसेना में कान के नीचे थप्पड़ मारने का दम नही है।.

संजय राउत ने दिया था विवादित बयान

बता दें कि दो दिन पहले अमरावती में कांग्रेस उम्मीदवार बलवंत वानखेड़े के चुनाव प्रचार के दौरान संजय राउत ने नवनीत राणा को नचनिया,ठुमका लगनेवाली और बबली (बंटी-बबली) कह दिया था। संजय राउत के इस बयान के बाद महाराष्ट्र में राजनीति चरम पर है और विवाद काफी बढ़ गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement