Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल के जरिए 20 करोड़ रुपये मांगे

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी को ई-मेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। ई-मेल करनेवाले ने 20 करोड़ रुपये की मांग की है और कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो जान से हाथ धोना पड़ेगा।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Niraj Kumar Updated on: October 28, 2023 9:44 IST
मुकेश अंबानी- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई मुकेश अंबानी

मुंबई : देश के बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देनेवाले ने मुकेश अंबानी से 20 करोड़ रुपये की मांग की है और कहा है कि अगर वे पैसे नहीं दिए गए तो उन्हें जान से हाथ धोना पड़ेगा।  सूत्रों ने बताया कि 27 अक्तूबर के दिन मुकेश अंबानी की ईमेल आईडी पर एक अज्ञात शख़्स ने धमकी भरा ईमेल भेजा। 

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

धमकी भरे ईमेल में लिखा था- “IF you don’t give us 20 crore rupees, we will kill you, we have the best shooters in india” (अगर तुमने हमें 20 करोड़ रुपये नहीं दिए तो हम तुम्हें मार डालेंगे, हमारे पास भारत के सबसे अच्छे निशानेबाज हैं।) इस ईमेल के मिलने के बाद मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज की शिकायत के आधार पर गामदेवी पुलिस ने अज्ञात शख़्स के ख़िलाफ़ IPC की धारा 387 और 506 (2) के तहत FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पहले भी मिल चुकी है धमकी

ऐसा नहीं है कि मुकेश अंबानी को पहली बार धमकी मिली है। इससे पहले इसी साल फरवरी महीने में नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम में एक शख्स ने फोन कर मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में ब्लास्ट करने की धमकी दी थी। धमकी मिलने के तुरंत बाद एंटीलिया की सुरक्षा और सख्त कर दी गई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement