Friday, March 29, 2024
Advertisement

शरद पवार के साथ मंच साझा करने पर कुछ लोगों की रातों की नींद उड़ सकती है: CM शिंदे

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में नई सरकार बनने के बाद पहली बार शरद पवार, देवेंद्र फडणवीस, एकनाथ शिंदे और मिलिंद नार्वेकर (उद्धव ठाकरे के करीबी और सचिव) एक ही मंच पर दिखे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: October 19, 2022 23:56 IST
Eknath Shinde- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Eknath Shinde

Highlights

  • MCA चुनाव के लिए 20 अक्टूबर को होनी है वोटिंग
  • MCA चुनाव से पहले नेताओं का दोस्ताना डिनर
  • पवार, फडणवीस और शिंदे ने एक साथ खाया खाना

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी के नेता आशीष शेलार ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार के साथ यहां बुधवार को मुंबई क्रिकेट संघ (MCA) के चुनावों की पूर्व संध्या पर आयोजित विशेष रात्रि भोज में शिरकत की। इस मौके पर शिंदे ने कहा कि पवार के उनके और भाजपा नेताओं के साथ मंच साझा करने से कुछ लोगों की रातों की नींद उड़ सकती है। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन इसे पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की ओर इंगित टिप्पणी माना जा रहा है।

'3 महीने पहले बैटिंग की थी तो क्रिकेट का अनुभव तो हो गया है'

मुख्यमंत्री शिंदे ने इस मौके पर कहा, ‘‘पवार, फडणवीस और शेलार एक ही मंच पर...इससे कुछ लोगों की रातों की नींद उड़ सकती है। लेकिन यह राजनीति करने की जगह नहीं है। हम सभी खेल के प्रशंसक और समर्थक हैं। इसलिए हम अपने राजनीतिक मतभेदों के बावजूद खेल के विकास के लिए साथ आए हैं।’’ इस मंच पर शिंदे ने पवार और मिलिंद नार्वेकर के सामने कहा कि 3 महीने पहले हमने बैटिंग की थी तो क्रिकेट का अनुभव तो हो गया है।

नई सरकार बनने के बाद पहली बार एक मंच पर दिखे शिंदे, पवार और फडणवीस
बता दें कि महाराष्ट्र में नई सरकार बनने के बाद पहली बार शरद पवार, देवेंद्र फडणवीस, एकनाथ शिंदे और मिलिंद नार्वेकर (उद्धव ठाकरे के करीबी और सचिव) एक ही मंच पर दिखे। हाल के महीनों में महाराष्ट्र में सियासी उलटफेर हुआ है। इसकी नतीजा है कि शिवसेना से विद्रोह करके एकनाथ शिंदे ने बीजेपी के साथ मिलकर राज्य में नई सरकार बनाई है। मुंबई क्रिकेट संघ चुनावों से पहले इस मुलाकात के बारे में दोनों पक्षों का कहना है कि यह एक राजनीतिक कदम नहीं है।

नेताओं का दोस्ताना डिनर
बता दें कि देश के सबसे प्रतिष्ठित मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यकारी चुनाव के लिए 20 अक्टूबर को वोटिंग होनी है। इसके लिए आज पार्टी के सभी नेताओं के एक दोस्ताना डिनर का आयोजन किया गया है। इस स्नेह भोज में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार, शिवसेना उद्धव बालासाहेब पार्टी सचिव मिलिंद नार्वेकर, एनसीपी विधायक जीतेंद्र आव्हाड, बालासाहेब की शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाइक, देवेंद्र फडणवीस के विश्वासपात्र अमोल काले सभी एक ही मंच पर मौजूद रहे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement