Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इस नामी बैंक में हुई फायरिंग, डकैती करने घुसे बदमाशों ने कैशियर को मारी गोली; CCTV वीडियो

जयपुर में पंजाब नेशनल बैंक के अंदर फायरिंग हुई। डकैती के मकसद से बैंक के अंदर घुसे बदमाशों ने फायरिंग की। इस वारदात में बैंक के कैशियर को गोली लगी है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Malaika Imam Published on: February 23, 2024 13:41 IST
पंजाब नेशनल बैंक में फायरिंग- India TV Hindi
पंजाब नेशनल बैंक में फायरिंग

राजस्थान की राजधानी जयपुर के झोटवाड़ा इलाके में फायरिंग हुई। फायरिंग पंजाब नेशनल बैंक के अंदर हुई। डकैती के मकसद से बैंक के अंदर घुसे बदमाशों ने फायरिंग की। इस घटना में कैशियर को गोली लगी है। कैशियर नरेंद्र शेखावत को इलाज के लिए SMS ट्रॉमा सेंटर लाया गया। एक बदमाश पकड़ा गया है। दूसरा फरार हो गया। घटना के बाद भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। 

वारदात के बाद इलाके में दहशत

पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़चाल में जुटे हैं। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। भीड़ द्वारा मौके पर एक बदमाश को दबोचे जाने की सूचना है, जबिक दूसरा फरार हो गया। पुलिस मौके पर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

कैशियर पर क्यों चलाई गोली?

बताया जा रहा है कि पंजाब नेशनल बैंक में घुसे बदमाशों ने जब कैशियर से तिजोरी की चाबियां मांगी, तो उसने मना कर दिया। इसके चलते बदमाशों ने कैशियर को गोली मार दी। इसके बाद वहां हंगामा हो गया। गोली मारकर भाग रहे बदमाश में से एक को वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। भीड़ ने पकड़े गए बदमाश को पुलिस के हवाले करने से पहले उसे जमकर पीटा। जानकारी के मुताबिक, घटनास्थल पर डीपी समेत कई अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

ये भी पढे़ं-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement