1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मुंबई इंडियंस के फील्डिंग कोच जेम्स पेमेंट ने IPL के बायो बबल को लेकर दिया बड़ा बयान

मुंबई इंडियंस के फील्डिंग कोच जेम्स पेमेंट ने IPL के बायो बबल को लेकर दिया बड़ा बयान

आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के फील्डिंग कोच जेम्स पेमेंट ने कहा है कि आईपीएल 14 के बायो बबल में खिलाड़ी और स्टाफ खुद को सुरक्षित महसूस करते थे।

IANS IANS
Published on: May 11, 2021 12:11 IST
मुंबई इंडियंस के...- India TV Hindi
Image Source : MUMBAI INDIANS/IPLT20,COM मुंबई इंडियंस के फील्डिंग कोच जेम्स पेमेंट ने IPL के बायो बबल को लेकर दिया बड़ा बयान 

ऑकलैंड| आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के फील्डिंग कोच जेम्स पेमेंट ने कहा है कि आईपीएल 14 के बायो बबल में खिलाड़ी और स्टाफ खुद को सुरक्षित महसूस करते थे, लेकिन मैच के लिए दौरा करना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता था। कोरोना के कारण आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद न्यूजीलैंड के पेमेंट अपने देश के कई खिलाड़ियों, कोच और अधिकारियों के साथ शनिवार को न्यूजीलैंड पहुंच गए।

पेमेंट ने स्टफ डॉट कॉ डॉट एनजेड से कहा, " हमें अच्छे तरीके से मुंबई के होटल में ले जाया गया और वहां एक सुरक्षित स्थान बनाया गया। मुझे लगा कि मैं वहां पहला व्यक्ति था। आपको लगा कि सभी को अनुशासित किया जाएगा और लोगों को लुभाया नहीं जाएगा। स्टाफ भी बायो बबल का हिस्सा थे और वे दो सप्ताह तक आइसोलेट में थे। वहां पर नियमित आधार पर टेस्ट होते थे और इसलिए आप पूरी तरह से वहां सुरक्षित महसूस करते थे।"

पेमेंट ने कहा कि टीम में एक सपोर्ट स्टाफ के चेन्नई जाने के बाद पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि बायो बबल भी अभेद्य नहीं था।

उन्होंने कहा, " हमने महसूस किया कि यात्रा करना हमेशा एक चुनौतीपूर्ण होने वाली थी। टूर्नामेंट की शुरूआत की तैयारी के लिए जब हम चेन्नई गए थे, तब हमने अपनी पहली यात्रा में खुद ही एक मामला आया था। वह एक सपोर्ट स्टाफ के सदस्य थे, सौभाग्य से हम बहुत जल्दी आइसोलेट हो गए। लेकिन यह एक बहुत ही शुरूआती था कि आपका बायो बबल अभेद्य नहीं है। हम शायद इसके बारे में भी सख्त हो गए थे कि हमने कैसे काम किया।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X