Thursday, May 02, 2024
Advertisement

रवि शास्त्री के कारण पांचवा टेस्ट मैच बिना खेले हार गया भारत ?

चौथे टेस्ट मैच से पहले कोच रवि शास्त्री समेत कप्तान विराट कोहली लंदन में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। जिस वजह से बोर्ड ने दोनों सीनियर सदस्यों के प्रति अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी।  

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: September 10, 2021 13:50 IST
Ravi Shastri, India vs England, cricket, Sports, India, Test match - India TV Hindi
Image Source : GETTY Ravi Shastri

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले पांचवे टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया है। दोनों टीमों के बीच यह मैच मैनचेस्टर में खेला जाना था। सीरीज में कुल चार मैच खेले जा चुके हैं जिसमें भारतीय टीम 2-1 से आगे चल रही है। ऐसे में अगर इस को फोरफिट किया जाता है तो सीरीज 2-2 से बराबर हो जाएगी। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा अभी नहीं की गई है।

दरअसल ओवल में खेले गए चौथे टेस्ट के दौरान भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री के समेत तीन अन्य सपोर्टिंग स्टाफ कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हें एतिहात के तौर पर आइसोलेशन में भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में खेला जाने वाला पांचवा टेस्ट मैच हुआ रद्द

हालांकि चौथे टेस्ट मैच के बाद सभी भारतीय खिलाड़ी पीसीआर टेस्ट में निगेटिव पाए थे लेकिन इसके बावजूद पांचवे टेस्ट के शुरू होने से कुछ घंटे पहले कोविड-19 से जुड़ी चिंताओं के कारण वे मैदान पर नहीं उतरने का फैसला लिया।

आपको बता दें कि चौथे टेस्ट मैच से पहले कोच रवि शास्त्री समेत कप्तान विराट कोहली लंदन में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। जिस वजह से बोर्ड ने दोनों सीनियर सदस्यों के प्रति अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी।

यह भी पढ़ें- ENG vs IND : भारत के लिए राहत की खबर, कोविड-19 जांच में सभी खिलाड़ी नेगेटिव

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कोहली, शास्त्री समेत टीम के कई सदस्य पिछले मंगलवार को हुए बुक लॉन्च में शामिल हुए थे, जहां काफी भीड़ एकट्ठा हुई थी। वहीं बीसीसीआई ने कोच और खिलाड़ियों को इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने की इजाजत नहीं दी थी।

वहीं अंग्रेजी अखबारों की रिपोर्ट में कहा गया है की भारतीय खिलाड़ियों ने बीसीसीआई के साथ-साथ इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड से भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने की इजाजत नहीं ली थी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement