Saturday, May 11, 2024
Advertisement

चोटिल होते-होते बचे विराट कोहली, फैंस की अटकी सांसें

पहले वनडे में फील्डिंग के दौरान विराट कोहली के पैर में लगी चोट।

Manoj Shukla Written by: Manoj Shukla
Updated on: February 01, 2018 17:42 IST
भारतीय खिलाड़ी- India TV Hindi
भारतीय खिलाड़ी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे पहले वनडे में भारतीय टीम और फैंस की सांसें तब अटक गईं जब विराट कोहली फील्डिंग करने के दौरान चोटिल होते-होते बच गए। एक चौका रोकने के कोशिश में कोहली ने डाइव लगाई, इस दौरान उनका पैर मैदान पर ही अटक गया और उनके पैर में चोट लग गई। हालांकि कोहली ने चौका तो बचा लिया लेकिन जब वो खड़े हुए तो उनपर दर्द का असर साफ देखा जा सकता था। हालात तब और खराब हो गए जब वो मैदान से बाहर चले गए। आइए आपको बताते हैं कि कैसे चोटिल हुए कोहली।

कोहली को लगी चोट: दक्षिण अफ्रीका की पारी का सातवां ओवर चल रहा था। भारत की तरफ से गेंदबाज थे भुवनेश्वर कुमार। इस दौरान भुवनेश्वनर की गेंद को हाशिम आमला ने मिड ऑफ में खेल दिया। गेंद 4 रनों के लिए बाउंड्री की तरफ जा रही थी। इस दौरान कोहली ने लंबी दौड़ लगाकर गेंद का पीछा किया और डाइव लगाकर गेंद को बाउंड्री से पहले रोक लिया। हालांकि डाइव लगाने के दौरान कोहली का पिछला पैर मैदान पर अटक गया और उनके पैर में चोट लग गई।

कोहली के डाइव लगाने के कारण मैदान की घास भी उखड़ गई थी। कोहली जब डाइव लगाने के बाद खड़े हुए तो उन्हें काफी दर्द हो रहा था और वो मैदान से बाहर भी चले गए। हालांकि फैंस को सुकून तब मिला जब वो दोबारा मैदान के अंदर आए। आपको बता दें कि कोहली अगर चोटिल हो जाते तो भारतीय टीम को बड़ा झटका लग सकता था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement