Monday, April 29, 2024
Advertisement

NZL की शानदार शुरूआत, बारिश के कारण नहीं हो सका चाय के बाद का खेल

भारत और न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीमों के बीच ग्रीन पार्क स्टेडियम में जारी तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार का खेल बारिश के कारण स्थगित कर दिया गया।

Agency Agency
Updated on: September 23, 2016 18:06 IST
New zealand batsman- India TV Hindi
Image Source : PTI New zealand batsman

कानपुर: भारत और न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीमों के बीच ग्रीन पार्क स्टेडियम में जारी तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार का खेल बारिश के कारण स्थगित कर दिया गया। न्यूजीलैंड टीम ने चायकाल तक एक विकेट के नुकसान पर 152 रन बना लिए थे। जिसके बाद बारिश ने मैच में खलल डाला और दिन के अंतिम सत्र का खेल नहीं हो सका। अंपायरों ने मैदान का निरिक्षण कर खेल स्थगित करने की घोषणा कर दी। 

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

चायकाल तक न्यूजीलैंड कप्तान केन विलियमसन 65 और टॉम लाथम 56 रनों पर क्रीज पर थे। इससे पहले भारत ने सुबह नौ विकेट पर 291 रन से शुरूआत की लेकिन टीम 318 रन पर सिमट गयी। कीवी टीम अभी भी मेजबानों से 166 रन पीछे है। अब शनिवार सुबह खेल सवा नौ बजे शुरू होगा ताकि 98 ओवर फेंके जा सके। 

भारत को एकमात्र विकेट तेज गेंदबाज उमेश यादव ने मार्टिन गुप्टिल (21) को पगबाधा आउट कर दिलाया। बारिश आने से पहले न्यूजीलैंड ने विलियमसन और लाथम ने दूसरे विकेट के लिये 117 रन की भागीदारी निभा ली थी। विलियमसन ने 115 गेंद में सात चौकों की मदद से से 65 रन जबकि लाथम ने 137 गेंद में पांच चौके से 56 रन बनाये हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement