Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ENG v IND : कोहली की बल्लेबाजी से प्रभावित हुए नासिर हुसैन, कह दी ये बड़ी बात

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन भारतीय कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी से प्रभावित हुए हैं। 

IANS Reported by: IANS
Published on: September 03, 2021 14:56 IST
ENG v IND : कोहली की...- India TV Hindi
Image Source : GETTY ENG v IND : कोहली की बल्लेबाजी से प्रभावित हुए नासिर हुसैन, कह दी ये बड़ी बात

लंदन| इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन भारतीय कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी से प्रभावित हुए हैं। उनका मानना है कि कोहली जिस परेशानी से जूझ रहे थे उसे उन्होंने पहचाना है और इसमें सुधार लाने की कोशिश की है। हुसैन ने कहा कि यह एक चैंपियन खिलाड़ी होने की पहचान है जो लगातार अपने खेल में बदलाव लाता है और सुधार करता है।

कोहली जब गुरुवार को बल्लेबाजी करने उतरे तो यह साफ देखा गया कि वह बाहर जाती हुई गेदों को खेलने की कोशिश नहीं कर रहे थे जो कि इस सीरीज में कोहली के लिए परेशानी का सबब बना हुआ था।

हुसैन ने गुरुवार को डेली मेल के लिए लिखे कॉलम में कहा, "यह साफ दिख रहा था कि कोहली अपने स्टंप को कवर कर रहे थे और उससे बाहर जाने वाली गेंदें को वह जाने दे रहे थे। इंग्लैंड में ड्यूक्स गेंद से खेलना आसान नहीं होता है, भारतीय टीम लगातार बाहर निकलती हुई गेंद से परेशान है पर कोहली ने इस परेशानी से पार पाने की पूरी कोशिश की है।" कोहली ने 96 गेंदो पर 50 रन की पारी खेल कर भारतीय टीम को कुछ हद तक संभाला पर उन्हें जिस तरह ओली रॉबिंसन ने उन्हें आउट किया वह उससे काफी निराश होंगे।

हुसैन ने कहा, "इस सीरीज से पहले कोहली के 27 शतक और 25 अर्धशतक थे। कोहली का अगर आप कनर्वजन रेट देखें तो वह अपने आप में काबिल ए तारीफ है। इंग्लैंड के गेंदबाजों ने कोहली को रन नहीं बनाने देकर शानदार काम किया है।" हुसैन ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा कि लोगो को कोहली के साथ बुरा पेश नहीं आना चाहिए क्योंकि वह भारतीय टीम के कप्तान हैं और अच्छा खेल रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement