1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. तुम पर गर्व है: द ओवल में बुमराह के प्रदर्शन से इंप्रेस हुईं वाइफ संजना, शेयर की ऐसी इंस्टा स्टोरी

तुम पर गर्व है: द ओवल में बुमराह के प्रदर्शन से इंप्रेस हुईं वाइफ संजना, शेयर की ऐसी इंस्टा स्टोरी

बुमराह ने 22 ओवर में 27 रन दे कर दो विकेट लेकर चौथे टेस्ट में भारत की 157 रनों से ऐतिहासिक जीत में टर्निंग पॉइंट का काम किया था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 07, 2021 20:17 IST
Sanjana Ganesan posts an Instagram story on Jasprit...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@JASPRITB1 Sanjana Ganesan posts an Instagram story on Jasprit Bumrah’s performance at The Oval

द ओवल में खेले गए भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट में भारत ने 157 रनों से जीत हासिल की। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह मेजबान टीम के लिए खतरे की घंटी साबित हुए थे। इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली ने आखिरी दिन से पहले ही अनुमान लग लिया था कि जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं, उनकी बात सही निकली।

उन्होंने 22 ओवर में 27 रन दे कर दो विकेट लेकर चौथे टेस्ट में भारत की 157 रनों से ऐतिहासिक जीत में टर्निंग पॉइंट का काम किया था। आखिरी दिन उन्होंने अपने टेस्ट करियर में 100 विकेट भी पूरे किए। उनका टेस्ट क्रिकेट का 100वां विकेट ओली पोप थे।

उन्होंने अपने 100 टेस्ट विकेट पूरे करने के लिए सिर्फ 24 मैचों का सहारा लिया और ऐसा कर वे सबसे तेजी से 100 टेस्ट विकेट लेने वाले भारतीय पेसर बन गए। आखिरी दिन उनकी लाइन और लेंथ बिलकुल सटीक बैठ रही थी। ये सब पहला सेशल खत्म होने के बाद शुरू हुआ था।

लंच के बाद बुमराह ने कप्तान विराट कोहली से गेंदबाजी और उन्होंने ओली पोप को पहले आउट किया उसके बाद उन्होंने जॉनी बेयरस्टो को 0 पर आउट कर दिया। आगे चल कर यही भारत की जीत का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ।

Sanjana Ganesan posts an Instagram story on Jasprit Bumrah’s performance at The Oval

Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@SANJANAGANESAN
Sanjana Ganesan posts an Instagram story on Jasprit Bumrah’s performance at The Oval

अपने पति के प्रदर्शन से खुश हो कर संजना गणेशन ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में बुमराह की फोटो लगाई और लिखा, "तुम पर गर्व है, आज और हर दिन।"

T20 WC के लिए चुने गए स्क्वॉड से नाखुश हैं कप्तान बाबर, इन खिलाड़ियों को नहीं करना चाहते थे शामिल

गौरतलब है कि बुमराह लंच के ठीक बाद कप्तान के पास गए और गेंदबाजी करने को लेकर पूछा, इस पर भारतीय गेंदबाज ने कहा, "दबाव बनाना बहुत महत्वपूर्ण है। हमने सोचा कि यह एक महत्वपूर्ण चरण था। इसलिए मैं कोहली के पास गया और कहा कि हमें दबाव बनाना शुरू कर देना चाहिए। इसलिए इसके पीछे यही मंशा थी।"  

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15