Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

कोहली को खराब फॉर्म से उभरने का गावस्कर ने दिया ऐसा आइडिया

कोहली खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन पहली पारी में महज सात रन बनाकर जेम्स एंडरसन का शिकार बने। टेस्ट क्रिकेट में यह सातवीं बार है जब एंडरसन ने कोहली को आउट किया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 25, 2021 18:58 IST
sunil gavaskar said to virat kohli about his lean form,...- India TV Hindi
Image Source : GETTY sunil gavaskar said to virat kohli about his lean form, call sachin tendulkar and ask for help

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने मौजूदा कप्तान विराट कोहली को खराब फॉर्म से उभरने के लिए पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से मदद लेने के लिए कहा है।

गावस्कर ने बुधवार को कहा, "कोहली को तुरंत सचिन को फोन कर पूछना चाहिए कि मैं क्या करूं। कोहली ऐसा कर सकते हैं जैसा सचिन ने सिडनी में किया था। उन्हें खुद से कहना चाहिए कि वह कवर ड्राइव नहीं खेलेंगे।"

कोहली यहां खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन पहली पारी में महज सात रन बनाकर जेम्स एंडरसन का शिकार बने। टेस्ट क्रिकेट में यह सातवीं बार है जब एंडरसन ने कोहली को आउट किया है।

 पुजारा को लारा का सुझाव, बोले- चेतेश्वर और अधिक शॉट लगाने की कोशिश करें

सचिन ने 2003-04 की ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान सिडनी में हुए चौथे टेस्ट के दौरान संयम से खेला था। उन्होंने उस वक्त 436 गेंदें खेली लेकिन इस दौरान कवर ड्राइव नहीं खेला।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement