Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

हार्दिक पांड्या ने शुरू की मैदान पर वापसी की तैयारी, जिम में जमकर बहा रहे पसीना

Hardik Pandya: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे। वह तब से ही मैदान पर दूर हैं। उन्होंने अब टीम में वापसी करने के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: January 02, 2024 17:34 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : GETTY पांड्या ने शुरू की मैदान पर वापसी की तैयारी

Hardik Pandya: टीम इंडिया इस समय साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। इसके बाद भारतीय टीम को अपने ही घर में अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या खेलेंगे या नहीं ये अभी तक साफ नहीं हो सका है। वह वर्ल्ड कप 2023 के दौरान चोटिल हो गए हैं। इसी बीच हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कमबैक के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 

हार्दिक पांड्या ने शुरू की वापसी की तैयारी 

हार्दिक पांड्या ने मैदान पर कमबैक के लिए कड़ी मेहनत शुरू कर दी है। बता दें पांड्या को वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान टखने में चोट लगी थी, तब से ही वह मैदान से दूर हैं। उन्होंने अब अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेनिंग का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि प्रगति, हर दिन।

आईपीएल 2024 से पहले पूरी तरफ फिट होने की उम्मीद

हार्दिक पांड्या का अफगानिस्तान सीरीज में खेलना संदिग्ध बना हुआ है। अगर वह अफगानिस्तान सीरीज में नहीं खेलते हैं तो सीधे आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे। आईपीएल का आगाज मार्च के अंत में होना है। इस सीरीज में वह मुंबई इंडियंस की टीम के लिए खेलेंगे। हार्दिक ने ऑक्शन से पहले एमआई में घर वापसी की थी। मुंबई इंडियंस ने उन्हें अपनी टीम का नया कप्तान भी नियुक्त कर दिया है। 

अफगानिस्तान के खिलाफ पहली टी20 द्विपक्षीय सीरीज

भारतीय टीम पहली बार अफगानिस्तान के खिलाफ कोई टी20 द्विपक्षीय सीरीज खेलेगी। इससे पहले दोनों टीमों के बीच आईसीसी इवेंट्स और एशिया कप में मुकाबले खेले गए हैं। दोनों टीमों के बीच 1 टेस्ट मैच भी हो चुका है। इस सीरीज का पहला मैच मोहाली, दूसरा इंदौर और तीसरा बेंगलुरु में खेला जाएगा।

3 मैचों की T20I सीरीज का शेड्यूल

पहला T20I- 11 जनवरी 2024, मोहाली

दूसरा T20I- 14 जनवरी 2024, इंदौर
तीसरा T20I- 17 जनवरी 2024, बेंगलुरु 

ये भी पढ़ें

सबसे कम उम्र में टेस्ट में दोहरा शतक जड़ने वाला बल्लेबाज, 48 साल बाद भी नहीं टूटा ये कीर्तिमान

IND vs SA: केपटाउन टेस्ट मैच की पिच की पहली Photo आई सामने, टीम इंडिया की टेंशन बढ़ना तय!

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement