Thursday, May 09, 2024
Advertisement

ईशान किशन ने टीम से वापस लिया नाम, इस प्लेयर को मिली एंट्री; सामने आया बड़ा अपडेट

ईशान किशन ने दिलीप ट्रॉफी में नहीं खेलने का फैसला किया है। इसी वजह से उन्होंने ईस्ट जोन की टीम से नाम वापस ले लिया है।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Published on: June 14, 2023 23:34 IST
Ishan Kishan - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ishan Kishan

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में एक महीने से भी कम समय बाकी रह गया है, लेकिन ईशान किशन ने दलीप ट्रॉफी के लिए ईस्ट जोन की टीम से नाम वापिस ले लिया है। भारत-ए के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन टीम के कप्तान होंगे जबकि भारत के पूर्व स्पिनर शाहबाज नदीम उपकप्तान होंगे। ईशान के अचानक नाम वापस लेने से ईस्ट जोन की टीम को तगड़ा झटका लगा है। 

इस प्लेयर ने वापस लिया नाम 

ईस्ट जोन की चयन समिति के एक सदस्य ने पीटीआई से कहा कि ईशान किशन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारतीय टीम में थे और केएस भरत प्लेइंग इलेवन में चुना गया तो हमने सेलेक्शन कमेटी के कनवेनर देबाशीष चक्रवर्ती से पूछा था कि क्या हम ईशान का चयन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह सीमित ओवरों में भारत के लिये लगातार खेलता आया है तो उसे कप्तानी मिलनी थी। चक्रवर्ती ने फोन पर उससे पूछा और हमें बताया कि वह दलीप ट्रॉफी नहीं खेलना चाहता। हमें नहीं बताया गया कि वह चोटिल है या नहीं। बस इतना बताया गया कि वह नहीं खेलना चाहता।

इस प्लेयर को मिली जगह 

ईशान किशन की जगह ईस्ट जोन टीम में अभिषेक पोरेल को चुना गया है। अभिषेक आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेल चुके हैं। उन्होंने आईपीएल 2023 में 2 मैचों में 27 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने फर्स्ट क्लास के 20 मैचों में 679 रन बनाए हैं। उनकी विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है। 

दिलीप ट्रॉफी में ईस्ट जोन की टीम: 

अभिमन्यु ईश्वरन (कप्तान), शांतनु मिश्रा, सुदीप घरामी, रियान पराग, ए मजूमदार, बिपिन सौरभ, अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), के कुशाग्र (विकेटकीपर), शाहदाब नदीम (उपकप्तान), शाहबाज अहमद, मुकेश कुमार, आकाश दीप, अनुकुल रॉय, एम मुरा सिंह, इशान पोरेल।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement