Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

श्रेयस अय्यर के अलावा ये खिलाड़ी भी रहा बुरी तरह फ्लॉप, टेस्ट करियर में अभी तक नहीं जड़ पाया फिफ्टी

IND vs ENG 2nd Test: इंग्लैंड के खिलाफ दोनों टेस्ट मैच में एक भारतीय बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है। इस खिलाड़ी ने अपने करियर में अभी तक फिफ्टी नहीं लगाई है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: February 04, 2024 20:29 IST
Indian Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : GETTY Indian Cricket Team

India vs England 2nd Test Match: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच विशापट्टनम के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए। अय्यर लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए हैं। अय्यर विदेश में शॉर्ट बॉल पर आउट हो रहे थे। वहीं अब भारत में स्पिनर्स के खिलाफ वह असरदार साबित नहीं हुए हैं। उन्होंने पहली पारी में 27 रन और दूसरी पारी में 29 रन बनाए। लेकिन अय्यर के अलावा भी टीम इंडिया में एक खिलाड़ी के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। इस प्लेयर को सोशल मीडिया पर फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा है। 

इस खिलाड़ी ने किया खराब प्रदर्शन 

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत इंग्लैंड के खिलाफ दोनों टेस्ट मैचों में कमाल नहीं दिखा पाए हैं। वह रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिकने के लिए तरस रहे हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ अभी दो टेस्ट मैचों में 41, 28, 17 और 6 रनों की पारियां खेली हैं। वह टीम के लिए बिल्कुल भी फायदेमंद साबित नहीं हो रहे हैं। भरत ने भारतीय टीम के लिए 7 टेस्ट मैच खेले हैं और वह अपने टेस्ट करियर में अभी तक एक भी फिफ्टी नहीं जड़ पाए हैं। 

फैंस हुए गुस्सा 

केएस भरत के खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस गुस्सा हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि वह अपना चांस खराब कर रहे हैं। वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है कि ना रन बन रहे हैं और ना ही विकेटकीपिंग ढंग से हो रही है। टीम में और दूसरे ऑप्शन मौजूद हैं। वहीं एक यूजर ने पूछा है कि तीसरे टेस्ट मैच में ध्रुव जुरेल या केएस भरत किसे विकेटकीपर होना चाहिए। 

ऐसा रहा है केएस भरत का करियर 

केएस भरत ने भारत के लिए साल 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में डेब्यू किया था। उन्होंने तब से टीम इंडिया के लिए 7 टेस्ट मैचों में 221 रन बनाए हैं, जिसमें 44 उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर रहा है। वहीं उन्होंने 20.09 के औसत से रन बनाए हैं। विकेटकीपिंग करते हुए उन्होंने भारतीय टीम के लिए 6 कैच और एक स्टंपिंग की है। 

यह भी पढ़ें: 

यशस्वी के दोहरे शतक और गिल के शतक से 1964 के बाद हुआ ऐसा, एमके पटौदी से जुड़ा बड़ा कनेक्शन

अंग्रेजों की टीम को मिली 134 रनों से हार, शतक जड़ने वाले खिलाड़ी को मिला प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement