Saturday, April 13, 2024
Advertisement

WPL 2024 के आयोजन को लेकर मिताली राज का बड़ा बयान, इस तरह फ्रेंचाइजियों को मिल सकते हैं नए दर्शक

मिताली राज ने कहा कि अगर डब्ल्यूपीएल प्रत्येक शहर में आयोजित होगा तो इससे फ्रेंचाइजी को नए दर्शक बनाने का मौका मिलेगा जो स्टेडियम में आकर उन्हें खेलते हुए देखेंगे।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: February 24, 2024 22:39 IST
Mithali Raj- India TV Hindi
Image Source : GETTY Mithali Raj

WPL 2024: वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। WPL 2024 का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। इस मैच में मुंबई की टीम ने चार विकेट से जीत दर्ज की थी। WPL 2023 के सभी मैच मुंबई में खेले थे। लेकिन इस बार भारतीय क्रिकेट बोर्ड टूर्नामेंट का आयोजन दिल्ली और बेंगलुरु में कर रहा है। अब इसको लेकर भारत की पूर्व कप्तान और गुजरात जायंट्स की मेंटॉर मिताली राज ने बड़ी बात कही है। 

मिताली राज ने दिया ये बयान 

मिताली राज ने कहा कि अगर डब्ल्यूपीएल प्रत्येक शहर में आयोजित होगा तो इससे फ्रेंचाइजी को नए दर्शक बनाने का मौका मिलेगा जो स्टेडियम में आकर उन्हें खेलते हुए देखेंगे। इससे सिर्फ टूर्नामेंट और फ्रेंचाइजी का ‘प्रोफाइल’ ही सुधरेगा। अपनी मार्गदर्शक की भूमिका पर उन्होंने कहा कि मैं ‘मेंटोर’ की भूमिका का लुत्फ उठा रही हूं। युवा खिलाड़ियों के साथ काम कर रही हूं और अपना ज्ञान साझा कर रही हूं तथा उन्हें अपनी भूमिका सर्वश्रेष्ठ तरीके से निभाने में मदद कर रही हूं। 

पिछली बार किया था खराब प्रदर्शन

ऑस्ट्रेलिया की ‘रन मशीन’ बेथ मूनी की कप्तानी में गुजरात जायंट्स WPL 2024 में पहला मुकाबला गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी। पिछले सीजन गुजरात जायंट्स की टीम पांचवें नंबर पर रही थी। तब टीम ने 8 में से सिर्फ 2 मुकाबले ही जीते थे और टीम को 6 में हार का सामना करना पड़ा था। 

WPL 2024 के लिए गुजरात जायंट्स की टीम: 

गुजरात जायंट्स - लौरा वोल्वार्ड्ट, फोबे लिचफील्ड, प्रिया मिश्रा, तृषा पूजिता, एशले गार्डनर, दयालन हेमलता, हरलीन देयोल, वेदा कृष्णमूर्ति, कैथरीन ब्राइस, स्नेह राणा, सयाली सतघारे, तनुजा कंवर, तरन्नुम पठान, बेथ मूनी, लिया ताहुहू, मन्नत कश्यप, मेघना सिंह, शबनम शकील, सयाली सथगरे।

यह भी पढ़ें: 

इस खिलाड़ी की होगी सर्जरी, IND vs ENG टेस्ट सीरीज से पहले ही हो चुका बाहर

IPL 2024 से पहले राजस्थान रॉयल्स का होम ग्राउंड हुआ सील, इस वजह से लिया गया बड़ा फैसला

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement