Monday, April 29, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया टीम के कोच जस्टिन लैंगर के भविष्य को लेकर सस्पेंस बरकरार

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर के भविष्य को लेकर सस्पेंस बरकरार है।

IANS Edited by: IANS
Published on: February 04, 2022 18:28 IST
ऑस्ट्रेलिया टीम के...- India TV Hindi
Image Source : GETTY ऑस्ट्रेलिया टीम के कोच जस्टिन लैंगर (File Photo)

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर के भविष्य को लेकर सस्पेंस बरकरार है क्योंकि शुक्रवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) बोर्ड की बैठक में इस मामलें में कोई निर्णय नहीं लिया गया। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के सीईओ निक हॉकले ने ये जानकारी दी।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो के हवाले से हॉकले ने कहा, "क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस बात की पुष्टि कर सकता है कि आज सीए बोर्ड की बैठक हुई और उस बैठक में मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के अनुबंध के बारे में महत्वपूर्ण चर्चा हुई। अब हम जस्टिन के साथ गोपनीय चर्चा करेंगे और परिणाम जल्द से जल्द घोषित किया जाएगा।"

बयान पढ़कर सुनाए जाने के बाद, हॉकले ने लैंगर के भविष्य पर मीडिया का कोई जवाब नहीं दिया। लैंगर इस समय मेलबर्न में हैं, लेकिन शनिवार को पर्थ में अपने घर वापस जाने वाले हैं, जिसके बाद वह 14 दिनों के होम क्वारंटाइन से गुजरेंगे। वह उस समय छुट्टी पर रहेंगे, जब ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम 11 फरवरी से सिडनी में शुरू होने वाली पांच मैचों की सीरीज में श्रीलंका से भिड़ेगी।

ICC U19 WC 2022 : प्लेऑफ मैचों में पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका ने जीत के साथ किया अपने अभियान का अंत

लैंगर की अनुपस्थिति में, एंड्रयू मैकडॉनल्ड्स मुख्य कोच के रूप में कार्य करेंगे। रिपोर्ट में आगे कहा गया, "टी 20 विश्व कप और चार महीनों में एशेज का दावा करने वाली टीम की सफलता के बावजूद, लैंगर की कोचिंग शैली पर चिंता बनी हुई है, पिछले अगस्त की बैठकों में लैंगर को लेकर अभी भी उन खिलाड़ियों के दिमाग में ताजा है जिन्होंने बदलाव की गुहार लगाई थी।"

लैंगर के पूर्व साथी जैसे मैथ्यू हेडन, शेन वार्न, रिकी पोंटिंग, एडम गिलक्रिस्ट और माइकल क्लार्क लैंगर के अनुबंध को बढ़ाने के समर्थन में सामने आए हैं। लेकिन टेस्ट कप्तान पैट कमिंस और सफेद गेंद के कप्तान आरोन फिंच मुख्य कोच के रूप में लैंगर का सार्वजनिक रूप से समर्थन नहीं कर रहे हैं।

(with IANS inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement