1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. IPL 2018, Qualifier 1: ये 4 खिलाड़ी चल निकले तो CSK को फाइनल में पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता

IPL 2018, Qualifier 1: ये 4 खिलाड़ी चल निकले तो CSK को फाइनल में पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता

आईपीएल 2018 में आज का मैच जीतने वाली टीम सीधा फाइनल में पहुंच जाएगी।

Manoj Shukla Manoj Shukla
Published on: May 22, 2018 18:11 IST
चेन्नई सुपर किंग्स- India TV Hindi
चेन्नई सुपर किंग्स

IPL 2018 के पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होना है। दोनों टीमों के बीच ये मैच मुंबई के वानखेड़े के मैदान पर खेला जाएगा। दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही चेन्नई का इरादा इस बार खिताब जीतने का होगा। लेकिन अगर टीम को तीसरी बार चैंपियन बनना है तो टीम के 4 खिलाड़़ियों को हर हाल में चलना होगा। अगर ये 4 खिलाड़ी चल निकलते हैं तो फिर चेन्नई को फाइनल में पहुंचने से कोई भी नहीं रोक सकता। हालांकि अब तक इन सभी खिलाड़ियों ने अपने नाम के अनुरूप खेल दिखाया है लेकिन अब मंच बड़ा है और इस मोड़ पर उन्हें जरूर चलना होगा। कौन हैं ये खिलाड़ी आइए जानते हैं।

सुरेश रैना: चेन्नई की जान सुरेश रैना को हर हाल में इस मैच में चलना होगा। रैना वैसे तो नाजुक मैचों में अपना दमखम जरूर दिखाते हैं और आज भी उनका बल्ला हर हाल में आग उगलेगा। अगर रैना आज भी रन बनाने में कामयाब होते हैं तो फिर चेन्नई का फाइनल में पहुंचना तय है। रैना आईपीएल में एकमात्र खिलाड़ी हैं जिन्होंने हर सीजन में 300 या इससे ज्यादा रन बनाए हैं।

शेन वॉटसन: ओपनिंग की जिम्मेदारी मिलते ही वॉटसन की बल्लेबाजी रंग में लौट आई। वॉटसन ने इस सीजन मे जमकर धमाल मचाया और शतक भी जड़ा। वॉटसन शानदार फॉर्म में हैं और अगर वो पहले क्वालीफायर में चल निकलते हैं तो फिर हैदराबाद के लिए मुश्किलें बढ़ जाएंगी। वहीं, वॉटसन का चलना मतलब चेन्नई का फाइनल में पहुंचना होगा।

एम एस धोनी: अक्सर धोनी पर आरोप लगते रहे हैं कि वो आईपीएल और टी20 लायक बल्लेबाज नहीं हैं। लेकिन इस सीजन में उन्होंने जिस तरह की खतरनाक बल्लेबाजी की है उससे उन्होंने अपने आलोचकों के मुंह पर ताला जड़ दिया है। धोनी अब टीम के सबसे बड़े मैच विनर बन गए हैं। अगर धोनी का बल्ला आज भी रन उगलता है तो चेन्नई का फाइनल खेलना तय है।

अंबाती रायडू: रायडू टीम के लिए सबसे बड़ी खोज बनकर उभरे हैं। राडयू टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दिला रहे हैं और उनका बल्ला इस समय आग उगल रहा है। रायडू इस सीजन में शतक भी लगा चुके हैं। ऐसे में रायडू भी उन खिलाड़ियों में शुमार हैं जो टीम को फाइनल में पहुंचाने का माद्दा रखते हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X