Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020 : स्पिनर राशिद खान ने खोला पंजाब के खिलाफ अपनी सफलता का राज

सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिनर राशिद खान ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने के बाद कहा कि वह अपनी गेंदबाजी सरल रखने और उसका आनंद लेने की कोशिश कर रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 09, 2020 10:29 IST
स्पिनर राशिद खान ने...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM स्पिनर राशिद खान ने खोला पंजाब के खिलाफ अपनी सफलता का राज 

सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिनर राशिद खान ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने के बाद कहा कि वह अपनी गेंदबाजी सरल रखने और उसका आनंद लेने की कोशिश कर रहे हैं।

राशिद ने हैदराबाद की ओर से 12 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए जिसमें एक मेडन विकेट ओवर भी शामिल था। राशिद के अलावा टी नटराजन और खलील अहमद ने दो-दो विकेट लिए जिसके चलते पंजाब की टीम 16.5 ओवर में 132 रन पर ऑल आउट हो गई। इस तरह हैदराबाद ने यह मैच 69 रन से अपने नाम कर लिया।

राशिद ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "मैं इसे सरल बनाए रखने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। मैं खुद पर ज्यादा दबाव नहीं डाल रहा हूं। वहां जाएं और अपनी गेंदबाजी का आनंद लें जो मैं अभी तक कर रहा हूं। इन विकेटों पर लाइन और लेंथ के साथ तालमेल बिठाने की कोशिश कर रहा हूं, जो यहां अहम है। जैसे ही मैंने पहली तीन गेंद फेंकी, मुझे महसूस हुआ कि इस विकेट पर सही लैंथ क्या है और मुझे किस तरह से गेंदबाजी करनी चाहिए। इसी समय आपको बल्लेबाज की कमजोरी के अनुसार गेंदबाजी करनी होगी। और मैं यही कर रहा हूं और मुझे सफलता मिली है।”

SRH vs KXIP : जब पंजाब का यह खिलाड़ी कर रहा था छक्कों की बरसात तो घबरा गए थे डेविड वॉर्नर, मैच के बाद कही ये बात

हैदराबाद की ओर से इस मैच में सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्न और जॉनी बेयरस्टो ने पहले विकेट के लिए शानदार 160 रनों की साझेदारी की। राशिद ने सलामी जोड़ी की तारीफ करते हुए कहा, "जब आप इस तरह की शुरुआत करते हैं तो सब बढ़िया होता है। जॉनी बेयरस्टो और डेविड वार्नर दोनों ही शुरुआत देने में सक्षम हैं और उन्होंने अतीत में भी ऐसा किया है। अब तक, उन्होंने सलामी बल्लेबाज के रूप में और गेंदबाज के रूप में हमारे लिए बहुत अच्छा काम किया है, आप हमेशा बहुत अच्छा महसूस करते हैं जब आपके पास बोर्ड पर इतना बड़ा स्कोर होता है। इन विकेटों पर 200 रन के लक्ष्य का पीछा करना काफी कठिन है और औसत 165-170 है। उन्होंने अब तक जिस तरह का प्रदर्शन किया, उससे काफी खुश हैं।"

IPL 2020 : पंजाब के खिलाफ अर्धशतक जड़ने के साथ ही डेविड वॉर्नर ने कर दिया बड़ा कमाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement