Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

KXIP vs RR मैच देखने के बाद बोले सौरव गांगुली, 'इसलिए यह दुनिया की श्रेष्ठ लीग है'

सौरव गांगुली इस धमाकेदार मैच के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा "क्या मैच था। इसलिए यह दुनिया की श्रेष्ठ लीग है। शानदार टेलेंट देखने को मिला"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 28, 2020 13:29 IST
Sourav Ganguly Reaction On KXIP vs RR match, said, 'that why this is the best league in the world'- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Sourav Ganguly Reaction On KXIP vs RR match, said, 'that why this is the best league in the world'

रविवार रात किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस मुकाबले में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मयंक अग्रवाल के शतक के दम पर राजस्थान के सामने रन का लक्ष्य रखा था। इस लक्ष्य को उन्होंने 4 विकेट और 3 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। इस मैच में कुल 449 रन बने और दोनों टीम के खिलाड़ियों ने मिलकर 29 छक्के और 34 चौके लगाए।

सौरव गांगुली इस धमाकेदार मैच के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा "क्या मैच था। इसलिए यह दुनिया की श्रेष्ठ लीग है। शानदार टेलेंट देखने को मिला"

ये भी पढ़ें - मयंक अग्रवाल ने कहा, राजस्थान रॉयल्स से मिली हार के बाद भी ड्रेसिंग रूम में सकारात्मक माहौल

बता दें, इस मुकाबले में भारतीय युवा सितारे मयंक अग्रवाल, संजू सैमसन और राहुल तेवतिया ने खूब सुर्खिया बटौरी।

मयंक अग्रवाल ने इस मुकाबले में अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जड़ा। मयंक ने यह शतक 45 गेंदों में पूरा किया और वह आईपीएल में सबसे तेज शतक लगाने वाले खिलाड़ियों की सूची में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। इस सूची में उनसे ऊपर यूसुफ पठान हैं जिन्होंने 2010 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 37 गेंदों में शतक ठोका था।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : शशि थरूर ने संजू सैमसन को बताया अगला MS Dhoni, गौतम गंभीर ने दिया ये करारा जवाब

वहीं संजू सैमसन ने इस मैच में भी धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 85 रन की मैच जिताऊ पारी खेली। संजू ने अपने आईपीएल के करियर में पहली बार लगातार दो अर्धशतकीय पारी खेली है। बता दें, चेन्नई के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने 74 रन बनाए थे।

वहीं पारी की शुरुआत में आलोचकों का शिकार बने राहुल तेवतिया ने अंत में अपना गेयर बदला और टीम को जीत दिलाई। तेवतिया ने अपनी पहली 19 गेंदों में मात्र 8 ही रन बनाए थे, लेकिन उसके बाद उन्होंने रनों की रफ्तार को बढ़ाया और 53 रन की पारी खेली। तेवतिया ने इस दौरान कॉट्रेल के ओवर में 5 छक्के भी जड़े थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement