Friday, April 26, 2024
Advertisement

Highlights IPL 2021, DC vs PBKS : शिखर धवन की 92 रनों की पारी से दिल्ली ने पंजाब को 6 विकेट से दी शिकस्त

Highlights IPL 2021, DC vs PBKS : शिखर धवन की 92 रनों की पारी से दिल्ली ने पंजाब को 6 विकेट से दी शिकस्त 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 18, 2021 23:15 IST
Delhi capitals vs Punjab Kings - India TV Hindi
Delhi capitals vs Punjab Kings

Delhi Capitals vs Punjab Kings

नमस्कार आपका स्वागत है इंडिया टीवी लाइव ब्लॉग अपडेट में, दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स की टीमें अपने-अपने पिछले मुकाबलों में मिली हार को भुलाकर रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल के 11वें मैच में एक-दूसरे से भिड़ रही हैं। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। दिल्ली और पंजाब की टीम का इस सीजन में यह तीसरा मुकाबला है। दोनों टीमों को अपने पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था और दिल्ली तथा पंजाब इस मैच से वापसी करना चाहेंगे। दिल्ली और पंजाब की टीम को दो मैचों में से एक में जीत और एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली अंक तालिका में फिलहाल चौथे और पंजाब सातवें स्थान पर है।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है:

पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन) : केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, झे रिचर्डसन, जलज सक्सेना, मोहम्मद शमी, रिले मेरेडिथ, अर्शदीप सिंह।

दिल्ली कैपिटल्स (प्लेइंग इलेवन): पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीवन स्मिथ, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव, क्रिस वोक्स, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबाडा, आवेश खान, लुकमान मेरीवाला।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement