Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

कोरोना महामारी को लेकर सुरेश रैना का बड़ा बयान, कहा- इतना असहाय कभी महसूस नहीं किया

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए COVID-19 महामारी में एक-दूसरे की मदद कर रहे भारतीयों को जमकर तारीफ की है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 05, 2021 12:26 IST
कोरोना महामारी को...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM कोरोना महामारी को लेकर सुरेश रैना का बड़ा बयान, कहा- इतना असहाय कभी महसूस नहीं किया

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए COVID-19 महामारी में एक-दूसरे की मदद कर रहे भारतीयों को जमकर तारीफ की है। रैना IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से हिस्सा ले रहे थे लेकिन बीसीसीआई ने कुछ खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मंगलवार को IPL के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए  स्थगित कर दिया।

रैना ने लिखा, "यह अब मजाक नहीं है! इतने सारे जीवन दांव पर लगे और जीवन में इतना असहाय कभी महसूस नहीं किया। चाहे हम कितना भी मदद करना चाहें, लेकिन हम सचमुच संसाधनों के अभाव का सामना कर रहे हैं। इस देश का हर एक व्यक्ति जीवन बचाने के लिए एक-दूसरे के साथ खड़े रहने के लिए सलाम का हकदार है!"

गौरतलब है कि IPL 2021 का आयोजन बायो बबल में हो रहा था लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स के कुछ खिलाड़ियों के कोरोना की चपेट में आने के बाद KKR v RCB का मैच टाल दिया गया। इसके बाद चेन्नई और दिल्ली की टीम में कोरोना के कुछ मामलें सामने आने के बाद BCCI ने पिछले लगभग एक महीने से सुचारू रूप से चल रहे आईपीएल को मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दिया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement