1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. IPL 2022 : कोच रिकी पोंटिंग क्वारंटीन में, दिल्ली कैपिटल्स को कोरोना से एक और झटका

IPL 2022 : कोच रिकी पोंटिंग क्वारंटीन में, दिल्ली कैपिटल्स को कोरोना से एक और झटका

खुद रिकी पोंटिंग अभी बचे हुए हैं और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन ए​हतियात के तौर पर उन्हें क्वारंटीन में भेज दिया गया है। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 22, 2022 18:19 IST
Ricky Ponting- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ricky Ponting

Highlights

  • दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में एंट्री कर चुका है इस साल कोरोना वायरस
  • आज ही दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स से मुकाबला
  • डीसी के कोच रिकी पोंटिंग के परिवार का सदस्य कोविड 19 पॉजिटिव

आईपीएल 2022 में कोरोना वायरस का असर दिखने लगा है। खास तौर पर आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के साथ ये कुछ ज्यादा ही हो रहा है। अभी कुछ ही दिन पहले दिल्ली कैपिटल्स के कुछ खिलाड़ी और सपोर्ट स्टॉफ कोविड 19 पॉजिटिव आए थे, ये मामला अभी ठंडा होता, इससे पहले ही टीम के कोच रिकी पोंटिंग के परिवार भी इसकी जद में आ गए हैं। हालांकि खुद रिकी पोंटिंग अभी बचे हुए हैं और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन ए​हतियात के तौर पर उन्हें क्वारंटीन में भेज दिया गया है। 

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के परिवार का एक सदस्य कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आया है, जिससे उन्हें पांच दिन के क्वारंटीन में रहना होगा। आईपीएल टीम डीसी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। रिकी पोंटिंग हालांकि वायरस की जांच में नेगेटिव आए हैं, लेकिन टीम पिछले कुछ दिनों कोविड-19 मामलों से जूझ रही है। टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने आईपीएल मैच से पहले यह घोषणा की। रिकी पोंटिंग का परिवार क्वारंटीन में है। दिल्ली कैपिटल्स ने एक बयान में कहा है कि रिकी पोंटिंग हालांकि दो बार जांच में नेगेटिव आए हैं। टीम के सर्वश्रेष्ठ हित को देखते हुए प्रबंधन और मेडिकल टीम ने फैसला किया है कि वह पांच दिन तक क्वारंटीन में रहेंगे क्योंकि वह एक करीबी संपर्क हैं। 

इसमें कहा गया है कि इसलिये वह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आज रात के मैच के लिए मैदान पर उपस्थित नहीं होंगे। फ्रेंचाइजी ने मौजूदा परिस्थिति में पोंटिंग और उनके परिवार की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया है। बायो-बबल में सभी पॉजिटिव मामलों पर नजर रखी जा रही है। बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच तय समय पर खेला गया, हालांकि दिल्ली के दल में छठा पॉजिटिव मामला आने से मैच के आयोजन पर अनिश्चितता के बादल मंडरा गए थे। इससे बायो-बबल उल्लघंन पर कुछ गंभीर सवाल उठाए गये। टिम सिफर्ट टीम के छठे पॉजिटिव सदस्य थे जबकि आस्ट्रेलियाई आल राउंडर मिशेल मार्श सोमवार को पॉजिटिव आए थे। 

(Bhasha inputs)