Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

आदिल खान ने माना, सही दिशा में आगे बढ़ रहा है भारतीय फुटबॉल

आदिल ने एआईएफएफ टीवी से कहा, "भारतीय फुटबाल अच्छी तरह से आगे बढ़ रहा है और सही राह पर है। मैं बस चाहता हूं कि यह जिस तरह से आगे बढ़ रहा है, वह कायम रहे।"

IANS Reported by: IANS
Published on: October 30, 2020 17:11 IST
Adil Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/INDIAN FOOTBALL Adil Khan

नई दिल्ली| भारतीय फुटबॉल टीम के डिफेंडर आदिल खान का मानना है कि भारतीय फुटबॉल सही दिशा में आगे बढ़ रहा है। 32 वर्षीय आदिल ने एआईएफएफ टीवी से कहा, "भारतीय फुटबाल अच्छी तरह से आगे बढ़ रहा है और सही राह पर है। मैं बस चाहता हूं कि यह जिस तरह से आगे बढ़ रहा है, वह कायम रहे।"

आदिल चोट के कारण करीब सात साल बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी करने में सफल रहे हैं।

उन्होंने कहा, "अपने शुरुआती दिनों के दौरान गुणवत्ता में कमी थी। उसके बाद से बुनियादी सुविधाओं में बहुत सुधार हुआ है। ये चीजें हमेशा एक खिलाड़ी को अपनी वास्तविक क्षमता का प्रदर्शन करने में मदद करती हैं। इससे भारतीय खिलाड़ियों को बेहतर तरीके से प्रदर्शन करने में मदद मिली है।"

IPL 2020 : CSK कोच फ्लेमिंग ने रुतुराज गायकवाड़ की तारीफ में पढ़े कसीदे

आदिल ने आगे कहा, " पहले, टीम परिणामों पर मंथन करने के लिए विदेशियों पर बहुत अधिक निर्भर करती थीं। लेकिन अब चीजें बदल गया है। भारतीय खिलाड़ी जिम्मेदारियां उठा रहे हैं और अपनी योग्यता साबित कर रहे हैं। वे गोल कर रहे हैं, असिस्ट कर रहे हैं।"

आदिल ने कोविड-19 महामारी के बावजूद देश में फुटबाल गतिविधियां शुरू करने की तारीफ करते हुए कहा, "यह शानदार है और सात महीने से भी अधिक समय तक फुटबाल से दूर रहने के बाद हम अब फिर से मैदान पर हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement