Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Video: मैरी कॉम ने अपने बेटों के साथ खेला बैडमिंटन, फैंस ने सिंधु के लिए 'खतरे की घंटी' बताया

मैरी कॉम के दोनों बेटों ने अपनी मां के खिलाफ टीम बना कर बैडमिंटन खेला।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 16, 2021 17:44 IST
Mary Kom Playing Badminton With Her Sons Has Twitter Abuzz- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@MCMARY.KOM Mary Kom Playing Badminton With Her Sons Has Twitter Abuzz

मैरी कॉम एक चैंपियन बॉक्सर हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक नए खेल को आजमाया। उन्होंने अपने बच्चे के साथ बैडमिंटन खेला। मैरी कॉम ने ट्विटर के जरिए एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे अपने दो बेटों के साथ बैडमिंटन खेल रही थीं।

मैरी के दोनों बेटों ने अपनी मां के खिलाफ टीम बना कर बैडमिंटन खेला। बॉक्सर ने वीडियो पर कैप्शन लिखा, "अपने दो बेटों के साथ खेल रही हूं। मैं इसमें ज्यादा अच्छी नहीं हूं लेकिन एक बच्चे को ट्रेन जरूर करना चाहिए।"

ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आया। कई फैंस ने इस पर कमेंट्स भी किए। एक ने लिखा, "फर्ज करो कि ऐसी औरत तुमारी मां है... इसने हमें गर्व मगसूस करवाने के लिए बहुत कुछ किया है। मैं प्रेरित महसूस और खुश करता हूं जब भी इसे देखता हूं।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "अच्छा लग रहा है मैरी ये देख कर कि एक मां ही पहली शिक्षिका होती है, अब हम तुम्हारे बच्चों ये भी भविष्य में बैडमिंटन में मेडल की उम्मीद कर सकते हैं।"

कई यूजर्स ने दो बार की ओलंपिक चैंपियन पीवी सिंधु को खतरे की घंटी बता दी। एक यूजर ने लिखा, "टफ कॉम्पिटिशन पीवी सिंधु के लिए।"

IPL 2021 : नेट प्रैक्टिस में अपनी गेंदबाजी से खुश हैं चहल, सीजन-14 के दूसरे चरण के लिए हैं तैयार

गौरतलब है कि मैरी कॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता था। हाल ही में खेले गए टोक्यो गेम्स में वो राउंड ऑफ 16 में पहुंची थीं। हालांकि उनको कोलंबिया की इनग्रिट वैलेंसिया से हार का सामना करना पड़ा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement