Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोरोना के चलते इस साल सिंतबर में होने वाली शंघाई डायमंड लीग मीट हुई रद्द

कोविड-19 महामारी के कारण इस साल चीन में होने वाले सभी अंतर्राष्ट्रीय खेल टूर्नामेंटों के रद्द होने के कारण शंघाई 2020 डायमंड लीग मीट को भी रद्द कर दिया गया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 24, 2020 18:54 IST
कोरोना के चलते इस साल...- India TV Hindi
Image Source : WANDA DIAMOND LEAGUE कोरोना के चलते इस साल सिंतबर में होने वाली शंघाई डायमंड लीग मीट हुई रद्द

ज्यूरिख| कोविड-19 महामारी के कारण इस साल चीन में होने वाले सभी अंतर्राष्ट्रीय खेल टूर्नामेंटों के रद्द होने के कारण शंघाई 2020 डायमंड लीग मीट को भी रद्द कर दिया गया है।

डायमंड लीग ने एक बयान में कहा, "राष्ट्रीय खेल प्रशासन द्वारा अगले साल तक के लिए सभी अंतरराष्ट्रीय खेल स्पर्धाओं को स्थगित करने के निर्णय के बाद, हमें यह घोषणा करते हुए खेद है कि 2020 की शंघाई डायमंड लीग 19 सितंबर को तय योजना के अनुसार आयोजित नहीं किया जाएगा।"

डायमंड लीग कलेंडर में शुरुआती सीजन की टूर्नामेंटों में से एक के रूप में अपनी पारंपरिक जगह लेते हुए, मीट अगले साल वापस लौटेगी।

डायमंड लीग में इस साल 14 अगस्त से 17 अक्टूबर के बीच छह प्रतिस्पर्धा मीट का आयोजन होना था। ब्रिटिश एथलेटिक्स ने गुरुवार को ही घोषणा की थी कि 12 सितंबर को होने वाली डायमंड लीग मीट को रद्द कर दिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement