Monday, April 29, 2024
Advertisement

Pro Kabaddi League: यूपी योद्धा को हराकर पटना पाइरेट्स फाइनल में, दबंग दिल्ली से होगी टक्कर

पटना पाइरेट्स ने बुधवार को यहां प्रो कबड्डी लीग के आठवें सत्र में यूपी योद्धा को 38-27 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। वहीं दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स को 40-35 से शिकस्त देते हुए फाइनल का टिकट कटा लिया। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 23, 2022 22:50 IST
Naveen Kumar during raid against Bulls in semifinal 2- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ PRO KABADDI Naveen Kumar during raid against Bulls in semifinal 2

Highlights

  • पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा को 38-27 से हराकर फाइनल में जगह बनाई
  • दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स को 40-35 से शिकस्त देते हुए फाइनल का टिकट कटा लिया
  • खिताबी मुकाबले में शुक्रवार 25 फरवरी को दोनों टीमें आमने-सामने होंगी

स्टार डिफेंडर मोहम्मदरेजा शादलोई के शानदार प्रदर्शन से तीन बार के चैंपियन पटना पाइरेट्स ने बुधवार को यहां प्रो कबड्डी लीग के आठवें सत्र में यूपी योद्धा को 38-27 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। वहीं दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स को 40-35 से शिकस्त देते हुए फाइनल का टिकट कटा लिया। 

 शादलोई और सुनील ने पटना की टीम के लिए हाई फाइव (पांच अंक) बनाए जबकि रेडर सचिन ने सात और गुमान सिंह ने आठ अंक हासिल करके यूपी योद्धा की राह मुश्किल की। यूपी योद्धा को स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल ने निराश किया जो पूरे मुकाबले में सिर्फ चार अंक बना सके। यूपी योद्धा के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन स्थानापन्न खिलाड़ी श्रीकांत जाधव ने किया जिन्होंने सुपर टेकल पर दो अंक सहित कुल 10 अंक जुटाए। दूसरे सेमीफाइनल में दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स को बेहद रोमांचक मुकाबले में 40-35 से हराकर फाइनल का टिकट कटा लिया। इसके साथ ही दबंग दिल्ली ने लगातार दूसरी बार फाइनल तक का सफर तय किया। दिल्ली के लिए स्टार खिलाड़ी पवन कुमार सेहरावत ने सबसे ज्यादा 18 रेड पॉइंट्स हासिल किए। वहीं नवीन कुमार ने भी 14 अंक हासिल कर उनका अच्छा साथ दिया। अब खिताबी मुकाबले में शुक्रवार 25 फरवरी को दोनों टीमें आमने-सामने होंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement