Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Lenovo ने भारत में लॉन्च किया K8 प्लस स्मार्टफोन, कीमत 10,999 रुपये

भारत में बुधवार को लेनोवो ने अपना नया के-8 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च किया। इस स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपए रखी गई है। लेनोवो के-8 प्लस पिछले महीने लॉन्च हुए के-8 नोट का अपग्रेडेड वर्जन है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 06, 2017 20:46 IST
Lenovo- India TV Hindi
Image Source : PTI Lenovo

नई दिल्ली: भारत में बुधवार को Lenovo ने अपना नया के-8 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च किया। इस स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपए रखी गई है। लेनोवो के-8 प्लस पिछले महीने लॉन्च हुए के-8 नोट का अपग्रेडेड वर्जन है। उपभोक्ता गुरुवार दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स साइट 'फ्लिपकार्ट' पर इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। कंपनी का कहना है कि के - 8 प्लस कुछ हफ्तों में ऑफलाइन स्टोर पर भी मिलना शुरू हो जाएगा। इस नए फोन के 8 प्लस को 3-जीबी रैम और 32-जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसकी स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

इस स्मार्टफोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन की बैटरी उपभोक्ताओं को दो दिन का बैटरी बैकअप देगी। के-8 प्लस में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आठ-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 'फ्लिपकार्ट' की सेल में के-8 प्लस पर कई बेहतरीन ऑफर्स दिए जाएंगे। लेनोवो का कहना है कि इस स्मार्टफोन के साथ उपभोक्ताओं को बायबैक गारंटी मिलेगी। फ्लिकार्ट सेल में के-8 प्लस के साथ मोटो पल्स हेडफोन 599 रुपए में खरीद सकेंगे, जबकि इसकी वास्तविक कीमत 1,699 रुपए है।

के-8 प्लस वेनम ब्लैक और फाइन गोल्ड रंग में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन में 'फिंगरप्रिंट सेंसर' होगा। फोन की टीजर इमेज जारी हो गई है। के-8 प्लस में 5.2 इंच की फुल एचडी आईपीएल डिस्प्ले होगी।यह स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉएड 7.1.1 पर काम करेगा। लेनोवो ने अपने इस लॉन्च समारोह में इस बात की पुष्टि की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement