Tuesday, June 18, 2024
Advertisement

AI फीचर के साथ लॉन्च होगा Vivo X Fold 3 Pro, Flipkart पर दिखी झलक

Vivo X Fold 3 Pro भारत में लॉन्च के लिए तैयारी है। वीवो के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है। इस फ्लैगशिप फीचर वाले फोल्डेबल फोन को अगले महीने यानी जून में लॉन्च किया जा सकता है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: May 20, 2024 12:52 IST
Vivo X Fold 3 Pro- India TV Hindi
Image Source : FLIPKART Vivo X Fold 3 Pro

Vivo X Fold 3 Pro को जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। वीवो के इस प्रीमियम फोल्डेबल स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है। वीवो के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को चीनी बाजार में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। भारत में इस फोन को कुछ बदलाव के साथ उतारा जा सकता है। वीवो ने अपने टीजर में दावा किया है कि यह अब तक का सबसे तगड़ा फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। वीवो के इस स्मार्टफोन में फ्लैगशिप परफॉर्मेंस से लेकर प्रीमियम कैमरा फीचर मिल सकता है।

Flipkart पर जारी किए गए टीज में Vivo ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन के किसी फीचर का फिलहाल खुलासा नहीं किया है। इसके सभी फीचर चीनी वेरिएंट की तरह हो सकते हैं। Vivo X100 सीरीज की तरह इस फोन के बैक में ZEISS ब्रांडिंग वाला सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल मिल सकता है।

Vivo X Fold 3 Pro

Image Source : FLIPKART
Vivo X Fold 3 Pro

Vivo X Fold 3 Pro के फीचर्स

वीवो के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में 8.03 इंच का मेन फ्लेक्सिबल डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा फोन में 6.53 इंच का सेकेंडरी डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन का मेन और सेकेंडरी डिस्प्ले FHD+ रेजलूशन को सपोर्ट करेंगे। साथ ही, इन दोनों डिस्प्ले में 120Hz LTPO रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा। फोन के डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 4,500 निट्स तक हो सकती है। यही नहीं, सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है।

Vivo X Fold 3 Pro में  Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर मिलेगा, जिसके साथ 16GB LPDDR5 RAM और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है। वीवो के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में 5,700mAh की बड़ी बैटरी और 100W वायर्ड, 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा। फोन के बैक में 50MP का मेन, 50MP का अल्ट्रा वाइड और 64MP का पेरीस्कोप कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन में Vivo V3 इमेजिंग चिप भी मिल सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement