1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विषय

shikhar dhawan वीडियो

देखिये कैसे क्रिकेटर शिखर धवन बिता रहे हैं अपना क्वारंटाइन

समाचार पत्रिका | Mar 25, 2020, 01:39 PM IST

देखिये कैसे क्रिकेटर शिखर धवन बिता रहे हैं अपना क्वारंटाइन

Aap ki Adalat: देश के लिए काफी लंबा खेलेगा ऋषभ पंत- शिखर धवन

आप की अदालत | Sep 28, 2019, 11:26 PM IST

इंडिया टी. वी. के चर्चित शो 'आप की अदालत' में शिखर धवन ने ऋषभ पंत को लेकर कहा कि मेरे लिए सारे ही खिलाड़ी फेवरेट है और ऋषभ बहुत टैलेंटिड लड़का है। मुझे भरोसा है कि वो भारत के लिए काफी लंबे समय तक क्रिकेट खेलेगा।

Aap Ki Adalat: खिलाड़ी ड्रॉप होने की वजह से धवन को मिला डेब्यू का मौका

आप की अदालत | Sep 28, 2019, 11:24 PM IST

इंडिया टीवी के खास शो आप की आदालत में धवन ने अपने डेब्यू के बारे में बात करते हुए बताया कि खिलाड़ियों के ड्रॉप होने की वजह से उन्हें डेब्यू का मौका मिला था। जब सहवाग टीम इंडिया से ड्रॉप हुए थे तब उन्हें मौका मिला था।

Aap ki Adalat: शिखर धवन ने खोला राज, इस शतक के बाद देना शुरू किया मूंछों पर तानव

आप की अदालत | Sep 28, 2019, 11:59 PM IST

इंडिया टी. वी. के चर्चित शो 'आप की अदालत' में शिखर धवन ने मूंछों पर तांव देने वाले अंदाज के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि टेस्ट डेब्यू के बाद मेरी मूछ बहुत फेमस हो गई थी। मूछ मैंने उससे पहले रखी हुई थी, टेस्ट डेब्यू मैच में जब मैं शतक लगाने के बाद वापस आ रहा था तो मैं अपनी मूछे ऊपर कर रहा था कि किला फतेह करके आए हैं।

Aap Ki Adalat: धोनी की रिटायरमेंट पर बोले धवन, यह फैसला उनपर ही छोड़ दो

आप की अदालत | Sep 28, 2019, 11:40 PM IST

इंडिया टीवी के खास शो आप की आदालत में जब धवन से धोनी की रिटायरमेंट के बारे में पूछ गया तो उन्होंने कहा कि धोनी ने भारतीय टीम की भलाई के लिए सही समय पर सही फैसले लिए हैं तो ये फैसला भी उनपर ही छोड़ दो।

Aap Ki Adalat: शिखर धवन ने दिया जसप्रीत बुमराह के एक्शन पर बड़ा बयान

आप की अदालत | Sep 28, 2019, 11:40 PM IST

इंडिया टीवी के खास शो आप की आदालत में धवन ने बुमराह के एक्शन के बारे में बात करते हुए कहा बुमराह का एक्शन काफी अलग है। अभी मुझे पता नहीं कोई बता रहा था कि उसके कमरे का हाइट छोटी थी तो वो ऐसे करके गेंदबाजी करता था।

Aap Ki Adalat: धवन ने खोला राज, बताया कैसे मिला गब्बर का नाम

आप की अदालत | Sep 28, 2019, 11:40 PM IST

इंडिया टीवी के खास शो आप की आदालत में धवन ने सबसे बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें गब्बर का नाम कैसे मिला। इस दौरान उन्होंने कैच लेने के बाद विकटरी सिगनेचर स्टेप के साथ-साथ मूछों के बारे में भी बात की।

आप की अदालत में शिखर धवन (Full Episode)

आप की अदालत | Sep 28, 2019, 11:36 PM IST

इंडिया टीवी के खास शो आप की अदालत में एडिटर एंड चीफ रजत शर्मा से बात करते हुए धवन ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्सों पर बात की, उन्होंने बचपन की शैतानियों से लेकर भारतीय टीम में डेब्यू तक की कहानी बताई।

Aap ki Adalat: शिखर धवन ने किया खुलासा आखिर क्यों नहीं खेलते ओपनिंग में कभी पहली गेंद

आप की अदालत | Sep 29, 2019, 12:00 AM IST

इंडिया टी. वी. के चर्चित शो 'आप की अदालत' में शिखर धवन ने कहा कि ये सही बात है कि मैं पहली गेंद खेलना पसंद नहीं करता पर कभी ऐसी सिचुएशन आ जाती है कि अगर लेफट आर्म गेंदबाज आ गया या फिर कभी रोहित मुझे बोलता है कि तू पहली गेंद खेल तब मैं खेलता हूं, लेकिन एक पैर्टन जो हमारा सैट हुआ है कि रोहित ही पहली गेंद खेलेगा तो वो ही खेलता है। मैं नॉन स्ट्राइकर एंड पर ही खेलना पसंद करता हूं।

Aap ki Adalat: पाक क्रिकेटर को मैदान ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी मिलेगा जवाब- धवन

आप की अदालत | Sep 28, 2019, 11:20 PM IST

इंडिया टी. वी. के चर्चित शो 'आप की अदालत' में शिखर धवन ने कहा कि अगर कोई हमारे देश के लिए कुछ कहेगा तो हम बिल्कुल खड़े हैं, सीना तान कर खड़े हैं। हमे पता है हमारे प्रधानमंत्री जी को पता है कि देश कैसे चलाना है।

Aap ki Adalat: विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मारे शतक का क्रेडिट जाता है रोहित को- शिखर धवन

आप की अदालत | Sep 28, 2019, 11:20 PM IST

इंडिया टी. वी. के चर्चित शो 'आप की अदालत' में शिखर धवन ने कहा कि वर्ल्डकप में जब मुझे बॉल लग गई थी तब मैं 25-27 रन पर बैटिंग कर रहा था। उस समय मैंने रोहित को बोला था कि मेरा हाथ फैक्चर हो गया है और मैं बड़े शॉट नहीं मार सकता तो मैं बाहर चला जाता हूं।

Aap Ki Adalat: हार्दिक पांड्या दिल का अच्छा इंसान है और वो देश के लिए अच्छा कर रहा है- शिखर धवन

आप की अदालत | Sep 28, 2019, 10:46 PM IST

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने हाल ही में इंडिया टीवी के शो आप की आदालत में हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए कहा कि वह दिल का अच्छा इंसान है और देश के लिए अच्छा कर रहा है

Aap ki Adalat: विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी दोनों काफी महान खिलाड़ी हैं- शिखर धवन

आप की अदालत | Sep 29, 2019, 12:01 AM IST

इंडिया टी. वी. के चर्चित शो 'आप की अदालत' में शिखर धवन ने कहा कि विराट जब युवा था तो धोनी ने उन्हें गाइड किया और जब धोनी ने उन्हें कप्तान बनाया तो धोनी ने उन्हें कप्तानी के गुर सिखाए। ये एक बड़े लीडर की क्वालिटी होती है। मैं विराट की तारीफ करना चाहूंगा कि वो भी धोनी का उतना ही सम्मान करते हैं। दोनों ही महान खिलाड़ी हैं।

Aap Ki Adalat: आदालत के कटघरे में डांस करने वाले पहले मुजरिम बने शिखर धवन

आप की अदालत | Sep 29, 2019, 12:02 AM IST

इंडिया टीवी के खास शो आप की आदालत में बतौर मुजरिम आए शिखर धवन ने शो के साथ कटघरे में ही डांस किया और वो ऐसा करने वाले पहले मुजरिम बने।

Shikhar Dhawan in Aap Ki Adalat: पत्नी से रोमांटिक चैट पर बोले धवन 'वो पंजाबी बोले ना मैं इंग्लिश विच अड़दा सी'

आप की अदालत | Sep 27, 2019, 04:49 PM IST

इंडिया टीवी के खास शो 'आप की अदालत' में बतौर मुजरिम बनकर आए धवन ने बताया कि शुरुआत में भाषा की वजह से उनकी प्रेम कहानी में काफी दिक्कतें आई।

Shikhar Dhawan in Aap ki Adalat: बचपन में लोगों के लेटर बॉक्स में बम लगा देते थे शरारती गब्बर

आप की अदालत | Sep 26, 2019, 07:12 PM IST

शिखर धवन ने आप की अदालत में बताया कि वे कैसे वे बचपन में लोगों के लेटर बॉक्स में बम लगाते थे। उन्होंने बताया कि वे काफी शरारती थे और लोगों के लेटर बॉक्स को बम लगाकर जला देते थे।

EXCLUSIVE| दुनिया में किसी टीम के पास नहीं है भारत जैसा टॉप ऑर्डर- सौरव गांगुली

क्रिकेट की बात | Jan 28, 2019, 09:14 PM IST

भारत ने न्यूजीलैंड को उसी की सरजमीं पर वनडे सीरीज में 3-0 से अजेय बढ़त बनाकर सीरीज पर अपना कब्जा कर लिया है। इसी के साथ भारत ने न्यूजीलैंड में 10 साल बाद वनडे सीरीज जीती है।

Exclusive| 2019 वर्ल्ड कप जीतना है मेरा लक्ष्य, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर दूंगा बेस्ट: शिखर धवन

क्रिकेट की बात | Oct 31, 2018, 08:17 PM IST

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन इस समय भारतीय टीम के स्तंभ हैं। शिखर धवन लंबे समय से शानदार क्रिकेट खेल रहे हैं और रनों का अंबार लगा रहे हैं। शिखर धवन ने इंडिया टीवी से बातचीत में आगे कहा, 'मैं ऑस्ट्रेलिया जाकर प्रैक्टिस करूंगा ताकि मैं वहां के हालातों से तालमेल बैठा सकूं। हम पहले भी वहां खेल चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया में उछाल भरी पिचें होती हैं और वहां गेंद बल्ले पर अच्छे से आती है। मैं पूरी कोशिश करूंगा कि मैं वहां पर अपना बेस्ट दे सकूं और अपने देश का नाम रौशन करूं।'

India vs Hong Kong: एशिया कप में भारत का विजयी आगाज, पहले मैच में हांगकांग को 26 रनों से हराया

खेल | Sep 19, 2018, 06:45 AM IST

लाइव क्रिकेट स्कोर, भारत और हॉन्गकॉन्ग के बीच एशिया कप का चौथा मुकाबला दुबई में खेला गया।

Exclusive | रोहित शर्मा से टेस्ट में भी कराई जानी चाहिए ओपनिंग, शॉ अभी इंतजार कर सकते हैं: सहवाग

क्रिकेट की बात | Sep 05, 2018, 07:58 PM IST

भारतीय टीम के इंग्लैंड में खराब प्रदर्शन के बाद हर कोई टीम इंडिया की आलोचना कर रहा है। इंडिया टीवी के क्रिकेट ऐक्सपर्ट वीरेंद्र सहवाग ने इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में इस बात पर जोर दिया कि भारत को टेस्ट में भी रोहित शर्मा को ओपनिंग में आजमाना चाह

पहले टी-20 मैच में चमके रोहित शर्मा और कुलदीप यादव, भारत ने आयरलैंड को दी करारी शिकस्त

क्रिकेट की बात | Jun 28, 2018, 09:24 PM IST

रोहित शर्मा के 61 गेंदों में 97 रन और शिखर धवन के 74 रनों की पारी की बदौलत भारत ने 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 208 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके बाद गेंदबाजी में कुलदीप यादव ने 4 विकेट झटककर आयरलैंड की कमर तोड़कर रख दी। आयरलैंड की टीम ने 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 132 रन ही बनाए और मुकाबले को 76 रनों से हार गई।

ब्रिटेन दौरे के लिए रवाना होने के दौरान शिखर धवन ने धोनी, कोहली को दिया नया नाम

क्रिकेट की बात | Jun 24, 2018, 07:53 PM IST

ब्रिटेन दौरे के लिए रवाना होने के दौरान धवन ने धोनी और कोहली को नया नाम दिया। धवन ने मजाक-मताक में दोनों को कहा, 'मेरे दो अनमोल रत्न, एक राम तो दूजा लखन।' धवन वीडियो देख रहे थे और दोनों की तरफ इशारा कर रहे थे।

IPL 2018: शिखर धवन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स को सनराइजर्स हैदराबाद की वापसी में मदद मिली

क्रिकेट की बात | Apr 10, 2018, 09:02 PM IST

IPL 2018: शिखर धवन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स को सनराइजर्स हैदराबाद की वापसी में मदद मिली

IND Vs SA: टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत

क्रिकेट की बात | Feb 25, 2018, 08:24 PM IST

Bowlers held their nerves as India registered a nail biting seven-run victory in the third and final Twenty20 International to clinch their maiden T20I series in South Africa on Saturday. Chasing a target of 173 runs, the Proteas could only manage 165/6 in their 20 overs. The match came alive in the last seven overs as JP Duminy and debutant Christiaan Jonker took the battle to the Indian bowlers. Ahead of the T20 Tri-Nation series, which India will play against neighbours Sri Lanka and Bangladesh, the BCCI released a 15-man squad that will be led by Rohit Sharma. Team India opener Shikhar Dhawan will take the role as vice-captain whereas skipper Virat Kohli and MS Dhoni have been rested for the tournament. For more sports news and updates: https://www.indiatvnews.com/sports

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन का खेलना संदिग्ध

क्रिकेट की बात | Dec 30, 2017, 08:43 PM IST

Indian opener Shikhar Dhawan might miss the first Test against South Africa, starting January 5 in Cape Town, due to an ankle injury. Before Indian team's departure on December 27, Dhawan was seen ent