Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गाजियाबाद में सीजन की सबसे तेज बारिश, नगर निगम के अधिकारी के ही घर हुआ जलभराव

गाजियाबाद में आज सुबह सीजन की सबसे तेज बारिश हुई। बारिश के चलते मोदीनगर, लोनी, कविनगर, खोड़ा, इंदिरापुरम सहित कई इलाकों में भारी जलभराव की स्थिति पैदा हो गई।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: July 06, 2023 16:07 IST
गाजियाबाद में तेज बारिश के बाद जलजमाव- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB गाजियाबाद में तेज बारिश के बाद जलजमाव

गाजियाबाद में आज सुबह सीजन की सबसे तेज बारिश हुई। हालात ये हो गए हैं कि सुबह 9 बजे सड़कों पर अंधेरा छा गया। इससे गाजियाबाद वालों को गर्मी से थोड़ी निजात जरूर मिली है। हालांकि बारिश के चलते मोदीनगर, लोनी, कविनगर, खोड़ा, इंदिरापुरम सहित कई इलाकों में भारी जलभराव की स्थिति पैदा हो गई। आज गाजियाबाद के ज्यादातर इलाके पानी से डूबे नजर आए और तो और नगर आयुक्त नितिन गौड़ के सरकारी आवास में भी बारिश का पानी घुस गया।

मोदीनगर-मेरठ रोड बना तालाब, एक गाय की मौत

गाजियाबाद में भारी बारिश के बाद मोदीनगर-मेरठ रोड पर भारी जलभराव हो गया। दरअसल, इस रोड पर रैपिडएक्स ट्रेन का काम चल रहा है। इस वजह से सड़क का एक हिस्सा एनसीआरटीसी ने लिया हुआ है। बारिश के चलते यहां दलदल जैसे हालात हो गए। इतना ही नहीं मुरादनगर में एक गाय की करंट लगने से मौत हो गई। बिजली के खंभे में करंट दौड़ रहा था, जो बारिश के पानी में उतर गया। वहां गाय करंट की चपेट में आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

सड़क पर बहते दिखे फ्रिज, घरों में भी भरा पानी
वहीं मुस्लिम बाहुल्य इस्लाम नगर इलाके में सड़क पर फ्रिज पानी में बहते नजर आए। दरअसल, यहां रोड किनारे सेकंड हैंड फ्रिज की एक दुकान है, जिसके बाहर काफी तादात में फ्रिज रखे रहते हैं। तेज बारिश के कारण यह फ्रिज भी पानी में बह गए। कई सोसायटियों में भी भारी जलभराव हुआ है। बेसमेंट भी पूरी तरह जलमग्न हैं। इसके अलावा लोनी में दिल्ली सहारनपुर रोड भी पूरा जलमग्न है। कई इलाकों में दुकानों और मकानों के अंदर तक पानी भर गया है। शहर में दो घंटे की बारिश ने नगर निगम के नाले सफाई के दावों की पोल खोल कर रख दी। बाहरी और अंदरूनी सड़के कई घंटे ट्रेफिक जाम की चपेट में रहीं।

(रिपोर्ट- जुबेर अख्तर)

मणिपुर में भारतीय सेना ने मांगा आर्म्ड फोर्स स्पेशल पॉवर एक्ट, जानें आखिर क्यों पड़ी इसकी जरूरत

वायरल हुआ SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड, सफाईकर्मी पति को बताया ग्राम पंचायत अधिकारी
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement