Friday, April 26, 2024
Advertisement

यूपी: CM योगी को इस तरह बच्चे खिलाते नहीं देखा होगा! सामने आया VIDEO

सीएम योगी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बच्चों को खिलाते हुए दिख रहे हैं। ये वीडियो गोरखपुर का है, जहां अन्न प्राशन और गोद भराई कार्यक्रम चल रहा था। मौके पर भोजपुरी एक्‍टर और गोरखपुर से सांसद रवि किशन भी मौजूद थे।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: January 07, 2024 13:04 IST
CM Yogi- India TV Hindi
Image Source : ANI सीएम योगी

गोरखपुर: देश के पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ में एक बात कॉमन है कि दोनों को बच्चों के साथ खेलना बहुत अच्छा लगता है। यूपी के गोरखपुर में अन्न प्राशन और गोद भराई कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी बच्चों के साथ खेलते दिखाई दिए। सीएम योगी ने एक बच्चे के हाथ में खिलौना दिया और फिर उसे प्यार से अपनी गोद में उठा लिया। 

शनिवार को गोरखपुर के लिए की थी बड़ी घोषणा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को घोषणा की थी कि गोरखपुर-वाराणसी मार्ग पर एक भव्य स्टेडियम और वेटरिनरी कॉलेज (पशु चिकित्सा महाविद्यालय) बनाया जाएगा। गोरखपुर में एक निजी विद्यालय का उद्घाटन करने के बाद आयोजित समारोह को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि गोरखपुर-वाराणसी मार्ग पर एक भव्य स्टेडियम और वेटरिनरी कॉलेज (पशु चिकित्सा महाविद्यालय) बनाया जाएगा। 

उन्‍होंने कहा कि इसकी कार्य योजना पर काम शुरू कर दिया गया है। पशु चिकित्‍सा महाविद्यालय भविष्य में विश्वविद्यालय के रूप में विकसित होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि नेतृत्व सही हाथों में होने से देश बदल रहा है और दुनिया में देश का सम्मान बढ़ रहा है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

यूपी: लखनऊ में ASP समेत 6 लोगों पर रेप और जबरन अबॉर्शन कराने का मामला दर्ज, जांच शुरू 

Explainer: दुनिया के लिए नई मुसीबत है साइबर किडनैपिंग, शिकार बन रहे बच्चे, पैरेंटस की खाली हो रही जेब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement