Thursday, May 02, 2024
Advertisement

भाजपा सांसद की कार पर TMC कार्यकर्ताओं ने किया हमला, सामने आया Video

पश्चिम बंगाल की हुगली लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी लॉकेट चटर्जी की कार पर हमले का वीडियो सामने आया है। वीडियो में कुल लोग भाजपा सांसद की कार पर हाथ पीटते हुए दिख रहे हैं।

Reported By : Devendra Parashar Written By : Amar Deep Updated on: April 07, 2024 0:00 IST
भाजपा सांसद की कार पर TMC कार्यकर्ताओं ने किया हमला।- India TV Hindi
Image Source : AMIT MALVIYA (X) भाजपा सांसद की कार पर TMC कार्यकर्ताओं ने किया हमला।

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी के सांसद और लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी लॉकेट चटर्जी पर हमले का मामला सामने आया है। बीजेपी नेता अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि टीएमसी के गुंडों ने हुगली लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी की कार पर हमला किया है। बता दें कि लॉकेट चटर्जी बांसबेरिया में कालीपूजा से वापस लौट रही थीं। इसी दौरान कुछ लोग उनकी कार के सामने आ गए।

अमित मालवीय ने शेयर किया वीडियो

दरअसल बीजेपी नेता अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'X' पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'आज रात स्थानीय पार्षद शिल्पी चटर्जी के नेतृत्व में तृणमूल कांग्रस के गुंडों ने बीजेपी सांसद और हुगली लोकसभा सीट से उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी की कार पर हमला किया। उस समय वह बांसबेरिया में कालीपूजा से लौट रही थीं। शिल्पी और उनके गुंडों का गिरोह ऐसा करने का साहस इसलिए कर सकता है क्योंकि वे जानते हैं कि ममता बनर्जी की पुलिस मूकदर्शक बनी रहेगी। यह इस बात का पक्का संकेत है कि टीएमसी फिर से हुगली हार रही है।'

एनआईए की टीम पर भी हुआ था हमला

बता दें कि इससे पहले NIA ने पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले में भीड़ की ओर से जांच एजेंसी की टीम पर हमला किए जाने के बीच 2022 के विस्फोट मामले में शनिवार को दो प्रमुख साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार किया। वहीं, सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि ग्रामीणों ने NIA के अधिकारियों पर हमला नहीं किया, बल्कि केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों ने उन पर हमला किया। मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों की प्रतिक्रिया को आत्मरक्षा में उठाया गया कदम बताकर उनका बचाव किया। उन्होंने दावा किया कि NIA की टीम ‘2022 में पटाखों में विस्फोट’ की एक घटना की जांच के सिलसिले में तड़के ग्रामीणों के घरों में घुस गई थी।

यह भी पढ़ें- 

'पत्नी कांग्रेस विधायक है', बसपा प्रत्याशी पति ने घर छोड़कर बनाई झोपड़ी; बोले- एक छत के नीचे नहीं रह सकते

Lok Sabha Election 2024: भाकपा का घोषणा पत्र जारी, आरक्षण, CAA और जातिगत गणना को लेकर किए बड़े वादे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement