Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

शेख़ शाहजहां की बढ़ी मुसीबत, CBI को मिली 8 दिन की और रिमांड

शेख़ शाहजहां इस समय केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की हिरासत में है। बता दें कि शाहजहां शेख को राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस से निलंबित कर दिया गया था।

Reported By : Manish Prasad Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: March 14, 2024 19:28 IST
शेख़ शाहजहां की बढ़ी मुसीबत, CBI को 8 दिन की और मिली रिमांड- India TV Hindi
Image Source : FILE शेख़ शाहजहां की बढ़ी मुसीबत, CBI को 8 दिन की और मिली रिमांड

पूर्व टीएमसी नेता और संदेशखाली मामले का आरोपी शेख शाहजहां की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। कोर्ट में लगाई उसकी जमानत अर्जी आज एक बार फिर से खारिज हो गई और उसे सीबीआई को आठ दिन की और रिमांड मिल गई है। वहीं इससे पहले ईडी अधिकारियों पर हमला मामले में शाहजहां सीबीआई की रिमांड पर था।

पिछले दिनों आवास पर हुई थी छापेमारी

वहीं इससे पहले 8 मार्च को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) के अधिकारियों ने पश्चिम बंगाल के संदेशाखालि में पूर्व टीएमसी नेता शाहजहां शेख के घर पर छापेमारी की थी। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) के एक दल पर हमले की जांच के सिलसिले में निलंबित तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता शाहजहां शेख के आवास पर ये छापे मारे गए थे।

ईडी की टीम पर हुआ था पथराव

बता दें कि यह छापेमारी टीएमसी नेता शेख शाहजहां के खिलाफ संदेशखाली और उसके आसपास के इलाकों में जमीन हड़पने को लेकर की गई है। बता दें कि इसस पहले ईडी की टीम 24 परगना के बनगांव स्थिति शाहजहां शेख के आवास पर छापेमारी करने जा रही थी, उस दौरान शाहजहां के समर्थकों ने ईडी की टीम पर पथराव किया था। बता दें कि राशन घोटाला और संदेशखाली मामले का आरोप शाहजहां शेख पर है। संदेशखाली मामले के सामने आने के बाद शाहजहां शेख काफी समय से लापता था। इसके बाद कलकत्ता हाईकोर्ट के दखल के बाद बंगाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement